Abdul Razzaq Aishwarya Rai Controversy : ऐश्वर्या पर टिप्पणी करने के वास अब अब्दुल रज्जाक ने मांगी माफी, इधर बिग बी ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट

Abdul Razzaq Aishwarya Rai Controversy : बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन पर बीते दिनों पाकिस्तानी क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक ने एक कमेंट किया था। उनका यह कॉमेंट अब उन्हें भारी पड़ गया है और अमिताभ में इसे लेकर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर की है।

Update: 2023-11-15 13:54 GMT

Abdul Razzaq Aishwarya Rai Controversy

Abdul Razzaq Aishwarya Rai Controversy : बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय पर पाकिस्तानी क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक ने आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी थी जो अब उन्हें भारी पड़ गया है। जब उन्हें जमकर ट्रोल किया गया तो उन्होंने इस बारे में माफी मांगी और कहा कि जो क्रिकेट की बात चल रही थी तो मेरी जुबान फिसल गई थी। क्रिकेटर ने कहा कि जब मैं बात कर रहा था तो ऐश्वर्या जी का नाम गलती से निकल गया मेरी जुबान फिसल गई थी मैं इसके लिए माफी मांगता हूं। क्रिकेटर की सफाई सामने आने के बाद अब अमिताभ बच्चन ने इस पर रिएक्शन दिया है।

बिग बी की क्रिप्टिक पोस्ट

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट शेयर की है जिसमें सबसे पहले उन्होंने हाथ जोड़ने वाली इमोजी बनाई है। उसके आगे उन्होंने लिखा इसका अर्थ छपे हुए कागज पर लिखित शब्दों से ज्यादा होता है। इस पोस्ट में ना तो बिग भी नहीं अब्दुल रज्जाक का नाम लिखा है और ना ही उन्हें टैग किया है लेकिन लोगों का कहना है कि वह उन्हीं के बारे में बोल रहे हैं। इस मामले पर अब तक ऐश्वर्या राय ने कुछ भी नहीं कहा है।



क्या बोले थे अब्दुल रज्जाक

वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तानी टीम के खराब प्रदर्शन पर अब्दुल रज़्ज़ाक़ ने रिएक्शन दिया था। कमेंट करते हुए उन्होंने कहा था कि अगर आपको लगता है की शादी ऐश्वर्या से हुई है उन्हें एक बच्चे पैदा होंगे तो ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। इसके लिए आपको पहले अपने इरादे ठीक करने होंगे। क्रिकेटर का यह बयान सामने आने के बाद लोगों ने उन्हें जमकर रोल किया था और इस पर जबरदस्त रिएक्शन दिए गए थे। बता दें कि पिछले कुछ दिनों से ऐश्वर्या राय और बच्चन फैमिली के बीच वाद विवाद को लेकर खबरें भी सामने आ रही है लेकिन अमिताभ बच्चन की पोस्ट अब इन खबरों पर विराम लगा सकती है।

Tags:    

Similar News