Palak Tiwari Photos: छोटी सी ड्रेस में पलक तिवारी ने दिखाया अपना जानलेवा हुस्न, देखें तस्वीरें

Palak Tiwari Photos: बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करने को तैयार एक्ट्रेस पलक तिवारी के हुस्न की चर्चा तो दूर-दूर तक होने लगी है। एक्ट्रेस अपनी हॉट अदाओं से लोगों को मदहोश करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती।

Update: 2023-04-11 15:49 GMT
Palak Tiwari hot Photo (Image Credit- Social Media)
Palak Tiwari Photos: बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करने को तैयार एक्ट्रेस पलक तिवारी के हुस्न की चर्चा तो दूर-दूर तक होने लगी है। एक्ट्रेस अपनी हॉट अदाओं से लोगों को मदहोश करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती। अभी हाल ही में पलक तिवारी ने फिर सोशल मीडिया पर अपनी कुछ हद से ज्यादा बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देख आपकी आंखे खुली की खुली रह जाएंगी।

हद से हॉट है पलक तिवारी की लेटेस्ट तस्वीरें

पलक तिवारी द्वारा शेयर किया गया उनका लेटेस्ट पोस्ट सुर्खियों में आ गया है, दरअसल एक्ट्रेस लेटेस्ट फोटो में बेहद ही छोटी ड्रेस में अपना जानलेवा हुस्न दिखा रहीं हैं। पिंक कलर के क्रॉप टॉप और मिनी स्कर्ट में पलक कभी अपनी पतली कमर फ्लांट कर रहीं हैं तो कभी अपना टोंड लेग्स।

"किसी का भाई किसी की जान" के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर यही आउटफिट पहन की थी शिरकत

बता दें कि पलक तिवारी ने कुछ देर पहले जो अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर अपनी तस्वीर शेयर की हैं उसमें जो उन्होंने आउटफिट पहना हुआ है, वो उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर पहनी हुई थी। छोटी सी ड्रेस में जैसे ही पलक इवेंट में पहुंची सभी की निगाहें उन्हीं पर टिक गईं। उनकी हॉट अदाएं न चाहते हुए भी सभी का ध्यान अपनी ओर खींच के रहीं थीं।

पलक की इन तस्वीरों पर मर मिटे लोग

पलक तिवारी का हर पोस्ट सुर्खियां बटोरता है। वह जैसे ही कोई नया पोस्ट शेयर करती हैं, हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड करने लगता है। अब एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर तो फैंस का दिल ही आ गया है, कमेंट बॉक्स में पलक के इस लुक की जमकर तारीफ की जा रही है।

"किसी का भाई किसी की जान" ट्रेलर को मिल रहा धांसू रिस्पॉन्स

पलक तिवारी ईद पर रिलीज होने जा रही सलमान खान की फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" के साथ बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहीं हैं। फिल्म का ट्रेलर कल लांच हुआ, जिसे धांसू रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस फिल्म में सलमान खान और पलक तिवारी के अलावा पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, सिद्धार्थ निगम, राघव जुयाल, जगपति बाबू, वेंकटेश जैसे बेहतरीन कलाकार हैं।

Tags:    

Similar News