Parasyte The Grey का ट्रेलर हुआ रिलीज, जानें कब रिलीज होगी फिल्म?

Parasyte The Grey Release Date: पिछले कुछ सालों से भारत में कोरियन फिल्मों और वेब सीरीज का क्रेज काफी ज्यादा बढ़ गया है। इस बीच इन दिनों फिल्म 'पैरासाइट: द ग्रे' को लेकर काफी चर्चा है। आइए जानते हैं फिल्म से जुड़ी हर एक डिटेल

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-03-13 04:17 GMT

Parasyte The Grey (Image Credit: Social Media)

Parasyte The Grey Release Date: भारत में पिछले कुछ सालों से कोरियन फिल्मों (Korean Movies) और वेब सीरीज का क्रेज काफी ज्यादा बढ़ गया है। कोरियन फिल्मों की कहानी लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है। इस बीच एक फिल्म इन दिनों काफी चर्चा में है, जिसका नाम है 'पैरासाइट: द ग्रे' है। हाल ही में, फिल्म का ट्रेलर (Parasyte The Grey Trailer) रिलीज किया गया है, जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। ऐसे में फैंस ये जानने के लिए काफी एक्साइडेट हैं कि फिल्म कब और कहां रिलीज होगी? तो आइए आपको इस फिल्म से जुड़ी हर एक डिटेल विस्तार में बताते हैं।

क्या है 'पैरासाइट: द ग्रे' की कहानी? (Parasyte The Grey Story In Hindi)

फिल्म की कहानी एलियन और इंसानों के बीच की जंग पर आधारित है। फिल्म में दिखाया जाएगा कि कैसे एलियन धरती पर कब्जा कर लेते हैं और फिर इंसानों पर कब्जा करने की कोशिश करते हैं। फिल्म में जियोन सो-नी का किरदार एक युवा महिला का है, जो इस स्थिति में संघर्ष करती है। क्योंकि उसे एलियन के साथ रहने के लिए मजबूर किया जाता है। अब जियोन सो-नी का किरादर इन सब में से अपने आप को कैसे बचाती है? ये फिल्म की कहानी है। फिल्म में डर और एक्शन का भरपूर डोज मिलने वाला है।

Full View

'पैरासाइट: द ग्रे' फिल्म की कास्ट (Parasyte The Grey Cast)

फिल्म 'पैरासाइट: द ग्रे' में जियोन सो-नी के अलावा कू क्यो ह्वान, ली जंग ह्यून, क्वोन हे ह्मो और किम इन क्वोन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। ट्रेलर को देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में सभी कलाकारों ने जबरदस्त एक्टिंग की है। इस लाइव-एक्शन फिल्म में सभी किरदार बेहद दमदार है।


कब और कहां रिलीज होगी 'पैरासाइट: द ग्रे'? (Parasyte The Grey Release Date)

बता दें कि ये फिल्म 5 अप्रैल 2024 को नेटफ्लिक्स (Parasyte The Grey Netflix) पर रिलीज की जाएगी। फिल्म के ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। अब देखना यह होगा कि फिल्म को दर्शकों का कैसा रिस्पॉन्स मिलता है।

Tags:    

Similar News