Pathaan Leaked Online: शाहरुख़ खान की पठान ऑनलाइन हुई लीक, पूरी फिल्म इन साइट्स पर धड़ल्ले से देख रहे लोग

Pathaan Leaked Online: खबर है कि शाहरुख़ खान की फिल्म पठान ऑनलाइन लीक हो गयी है। जिसके बाद फिल्म निर्माताओं की मुश्किलें बढ़ गयी हैं।

Update: 2023-01-25 04:28 GMT

Pathaan Leaked Online (Image Credit-Social Media)

Pathaan Leaked Online: शाहरुख़ खान की फिल्म पठान रिलीज़ हो गयी है वहीँ आज देशभर में फिल्म के विरोध में प्रदर्शन भी ज़ोरों पर है लेकिन किंग खान के फैंस अपने पसंदीदा सितारे को देखने सिनेमाघरों में लगातार आ रहे हैं। इस बीच खबर है कि फिल्म पठान ऑनलाइन लीक हो गयी है। जिसके बाद फिल्म निर्माताओं की मुश्किलें बढ़ गयी हैं।

ऑनलाइन लीक हुई शाहरुख़ की पठान

पठान के निर्माताओं की एंटी-पायरेसी याचिका के बावजूद, फिल्म रिलीज होने से एक दिन पहले अवैध रूप से ऑनलाइन रिलीज हो गई। शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अभिनीत पठान आज 100 से अधिक देशों में रिलीज हो गयी है। पहले दिन के लिए 5 लाख से अधिक टिकटों की रिकॉर्ड एडवांस बुकिंग के साथ पठान की बंपर शुरुआत हुई है। हालाँकि, फिल्म पहले से ही Filmyzilla और Filmy4wap नामक दो वेबसाइटों पर उपलब्ध है। एक वेबसाइट उनके संस्करण को "कैमरिप" और दूसरी को "प्री-डीवीडी रिप" के रूप में वर्णित करती है।

पठान निर्माता यश राज फिल्म्स ने फैंस से सिनेमाघरों में फिल्म देखने का आग्रह किया है और बड़े पर्दे से रिकॉर्ड किए गए फुटेज को लीक करने के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है। YRF ने एक ईमेल एड्रेस के साथ ट्वीट किया, "सबसे बड़े एक्शन थ्रिलर के लिए तैयार हैं? सभी से विनम्र अनुरोध है कि वो किसी भी वीडियो को रिकॉर्ड करने, उन्हें ऑनलाइन शेयर करने और किसी भी तरह के स्पॉइलर देने से परहेज करें। केवल सिनेमाघरों में पठान को देखें।"

शाहरुख खान की आखिरी फिल्म जीरो 2018 में रिलीज हुई थी और 186 करोड़ रुपये के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के साथ सिनेमाघरों में बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी। फिल्म का प्रोडक्शन बजट INR 200 करोड़ था। अब, शाहरुख खान ने पठान के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की हैं। हर कोई फिल्म की सफलता की उम्मीद कर रहा था क्योंकि यशराज फिल्म्स की अन्य स्पाई-वर्स फिल्में जैसे टाइगर जिंदा है, वॉर आदि सफल रहीं हैं। फिल्म का प्रोडक्शन बजट 250 करोड़ रुपये है। इसलिए, निर्माताओं को दुनिया भर में INR 600 करोड़ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की उम्मीद है। लेकिन फिल्म के ऑनलाइन लीक होने से फिल्म निर्माताओं की धड़कने बढ़ा दी हैं। फिलहाल उम्मीद की जा रही है कि इन साइट्स पर जल्द ही रोक लगा दी जाएगी।

बॉलीवुड की एक्शन-थ्रिलर फिल्म पठान में मुख्य किरदारों के तौर पर शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम और आशुतोष राणा जैसे बॉलीवुड सितारे नजर आएंगे। अन्य बॉलीवुड कलाकार जैसे डिंपल कपाड़िया, गौतम रोडे, शाजी चौधरी आदि फिल्म में सहायक भूमिकाएँ निभा रहे हैं।

Tags:    

Similar News