Pawan Singh और Khesari Lal Yadav में से कौन ज्यादा आमिर है, जाने नेट वर्थ

Pawan Singh And Khesari Lal Yadav Net Worth: पवन सिंह और खेसरी लाल यादव में से कौन ज्यादा अमीर हैं,जानिये दोनो की नेट वर्थ

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-10-28 17:08 IST

Pawan Singh And Khesari Lal Yadav Net Worth

Pawan Singh And Khesari Lal Yadav Net Worth: 

पवन सिंह और खेसारी लाल यादव दोनों ही भोजपुरी सिनेमा के मशहूर हीरो में से एक हैं। जब से पवन सिंह (Pawan Singh) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) शुभंकर मिश्रा के पॉडकास्ट में आये हैं. तबसे दोनो सुर्खियो का हिस्सा बन चुके हैं .क्योंकि पॉडकास्ट में खेसारी लाल यादव ने पवन सिंह को लेकर कहा कि पवन सिंह भैया पिना पिये स्टेज पर नहीं जाते हैं। जिसके बाद पवन सिंह जब पॉडकास्ट में आए शुभंकर ने उनके सामने ये बात रखी पवन सिंह(Pawan Singh) ने कहा कि इस पॉडकास्ट के बाद खेसारी ने खुद संदेश भेजा है. Khesari ने जो बोला मुझसे मैं यहां बता नहीं सकता हूं। जिसके बाद से एक बार फिर से खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के प्रशंसक एक-दूसरे से लड़ते हुए सोशल मीडिया पर नजर आए। चलिए जानते हैं दोनों में से कौन ज्यादा अमीर है।

खेसारी लाल यादव और पवन सिंह में कौन ज्यादा आमिर है( Khesari Lal Yadav And Pawan Singh Who is More Rich)-

पवन सिंह नेट वर्थ (Pawan Singh Net Worth)-

पवन सिंह का जन्म बिहार के आरा में 5 जनवरी 1986(Pawan Singh Date Of Birth) को हुआ था। पवन सिंह ने ग्रेजुएशन की डिग्री महाराजा कॉलेज आरा बिहार से प्राप्त की है। तो वही कहा जाता है की पवन सिंह ने बिहार संस्‍कृति शिक्षा बोर्ड से साल 2004 में 10वीं की परीक्षा पास की है। पवन सिंह ने अपने करियर की शुरुआत 1997 में ओढनिया वाली एल्बम(Pawan Singh First Song) से किया था। पवन सिंह की पहली फिल्म रंगली चुनरिया तोहरे नाम थी(Pawan Singh First Movie).जो कि 2007 में रिलीज़ हुई थी। पवन सिंह की लाइफ काफी ज्यादा परेशानियो से घिरी रही है। पवन सिंह की पहली शादी 2014 में नीलम सिंह(Pawan Singh First Wife) के साथ हुई थी. जिनकी मृत्यु हो गयी. जिसके बाद 2018 में दूसरा विवाह ज्योति सिंह(Pawan Singh Second Wife) के साथ हुआ. ज्योति सिंह ने 2023 में पवन सिंह के ख़िलाफ़ पुलिस में शिकायत की था। इसके अलावा पवन सिंह का नाम कई भोजपुरी एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है।जिसमे सबसे ज्यादा अक्षरा सिंह के साथ चर्चा में रहा था. 2024 में पवन सिंह ने बिहार के करकट से चुनाव लड़ा था। रिपोर्ट के अनुसार पवन सिंह 50-65 करोड़ रुपए की संपत्ति (Pawan Singh Net Worth In Rupees) के मालिक हैं.

खेसारी लाल यादव की कुल संपत्ति (Khesari Lal Yadav Net Worth)-

खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा के मशहूर एक्टर में से एक हैं. खेसारी लाल यादव का जन्म 15 मार्च 1986 को बिहार (Khesari Lal Yadav Date Of Birth) में हुआ था। खेसारी लाल यादव ने अपने करियर की शुरूआत 2011 में साजन चले ससुराल फिल्म से की थी। तो वहीं उनका पहला एलबम माल बैठाई मेला में था। फिल्मों में आने से पहले ही खेसारी लाल यादव की शादी चंदा देवी संग 2006 में (Khesari Lal Yadav Wife) हो गई थी। इनकी खेसारी लाल यादव की पत्नी चंदा देवी लाइमलाइट से दूर रहती हैं।खेसारी लाल यादव और चंदा देवी के दो बच्चे हैं। जिनमें से एक बेटा है। जिसका नाम युवराज यादव और ऋषभ यादव (Khesari Lal Yadav Son) है.खेसारी लाल यादव की एक बेटी भी है. जिसका नाम कीर्ति यादव (Khesari Lal Yadav Daughter) है.

यदि हम खेसारी लाल यादव के स्टेज शो के बारे में बात करें तो खेसारी लाल यादव स्टेज शो के 10 लाख तक चार्ज(Khesari Lal Yadav Fees) करते हैं।तो वही खेसारी लाल यादव की कुल संपत्ति 14 करोड़(Khesari Lal Yadav Net Worth)के करीब है।

Tags:    

Similar News