पैडमैन VS आयरनमैन, फैंस से पूछा- किसने पहनी बेहतर?

इंस्टाग्राम पर जहां कुछ लोगों ने रॉबर्ट डाउनी के लिए अपना प्यार दिखाया तो कई लोगों ने अक्षय कुमार की साइड ली। एक यूजर ने लिखा, कि पैडमैन वर्सेज आयरन मैन तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि एक तस्वीर में दो लेजंड।

Update: 2019-04-28 05:27 GMT

मुम्बई: इन दिनों दुनियाभर में फिल्मों के फैंस पर 'अवेंजर्स एंडगेम' का फीवर चढ़ा हुआ है। यह फीवर बॉलीवुड स्टार्स तक पहुंच चुका है, तभी तो आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, तारा सुतारिया, माधुरी दीक्षित समेत कई सिलेब्रेटीज फिल्म की स्क्रीनिंग पर पहुंचे।

यह भी देखे: आखिर किस वजह से कार्तिक आर्यन ‘जलते हैं’ रणबीर कपूर से ?

बॉलीवुड ऐक्टर अक्षय कुमार ने भी अपनी फैमिली के साथ अवेंजर्स देखी। फिल्म, को लेकर अपना एक्सा्इटमेंट दिखाते हुए उन्होंरने Givenchy टाई पहनी। यह बिलकुल वैसी ही टाइ थी जैसी हॉलिवुड ऐक्टर रॉबर्ट डाउनी ने 'अवेंजर्स' के प्रेस टूर के दौरान पहनी थी।

रॉबर्ट ने यह तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की। इसके बाद अक्षय ने भी ब्लू शर्ट और ब्लूद पैंट पर वैसी ही टाई पहनी जैसी आयरनमैन ऐक्टर ने पहनी थी। अक्षय ने अपना और रॉबर्ट का कोलॉज पोस्ट करते हुए फैंस से पूछा कि किसने बेहतर पहनी है?

इस पर फैंस दोनों के लुक की तुलना करने लगे। जहां कुछ लोगों ने रॉबर्ट के लिए अपना प्यार दिखाया तो कई लोगों ने अक्षय की साइड ली। एक यूजर ने लिखा, 'पैडमैन वर्सेज आयरन मैन।' एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'एक तस्वीर में दो लेजंड।'

वर्क फ्रंट की बात करें, तो अक्षय 'हाउसफुल 4' में बॉबी देओल, कृति सेनन, रितेश देशमुख, कृति खरबंदा, पूजा हेगड़े और राणा डग्गुुबाती के साथ नजर आएंगे।

यह भी देखे: ‘मुंबई दिल्ली दी कुड़ियां’,Student Of The Year 2 का नया सॉन्ग रिलीज

हाल ही में वह 'गुड न्यूज' की शूटिंग कर रहे थे, जो कि इस साल दिसंबर में रिलीज होगी। इसके अलावा वह रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' में भी दिखेंगे।

Tags:    

Similar News