Ponniyin Selvan: साउथ सिनेमा vs बॉलीवुड पर बोलीं ऐश्वर्या राय बच्चन, कहा सिनेमा को राष्ट्रीय स्तर जानने की ज़रूरत

Ponniyin Selvan:साउथ सिनेमा vs बॉलीवुड पर काफी समय से बहस चल रही है वहीँ अब इस बारे में ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी अपनी राय दी है। आइये जानते हैं इस साउथ बनाम नार्थ पर ऐश ने क्या कहा।

Update: 2022-09-27 10:41 GMT

Ponniyin Selvan (Image Credit-Social Media)

Ponniyin Selvan: साउथ सिनेमा vs बॉलीवुड पर काफी समय से बहस चल रही है वहीँ अब इस बारे में ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी अपनी राय दी है। वो मणिरत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेलवन में नज़र आने वालीं हैं। जो जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है। आइये जानते हैं इस साउथ बनाम नार्थ पर ऐश ने क्या कहा।

साउथ इंडस्ट्री के नार्थ पर कब्जा करने के बारे में अभी काफी दिनों से बहस चल रही है। दरअसल इसकी वजह है कि साउथ की फिल्में बॉलीवुड फिल्मों की तुलना में बॉक्स ऑफिस पर असाधारण रूप से अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। जहां बॉलीवुड धीरे-धीरे अपना आकर्षण खो रहा है, वहीं भूल भुलैया 2 और ब्रह्मास्त्र जैसी फिल्में हैं जिन्होंने ये स्पष्ट कर दिया है कि पिक्चर अभी बाकी है। जबकि बहुत सारे अभिनेता हैं जो इस बहस को स्वीकार करने से इनकार करते हैं कि क्या दक्षिण सिनेमा बॉलीवुड फिल्मों की तुलना में अच्छा प्रदर्शन कर रहा है उनका मानना हैं कि ये एक ही इंडस्ट्री है।

एसएस राजामौली ने इस बैरियर को तोड़कर 7 साल पहले बाहुबली को रिलीज किया था और तभी से बॉलीवुड में साउथ की फिल्मों का ज़बरदस्त बोलबाला है। केजीएफ चैप्टर I और II, अल्लू अर्जुन की पुष्पा सहित कई साउथ फिल्मों ने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए। वहीँ राम चरण और जूनियर एनटीआर की आरआरआर ने साउथ के साथ साथ हिंदी दर्शकों को भी खूब इम्प्रेस किया और हिंदी बेल्ट सहित ओवरसीज में बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया।

ऐश्वर्या राय बच्चन, जो मणिरत्नम की अपकमिंग फिल्म पोन्नियिन सेलवन में अभिनय कर रहीं हैं उन्होंने इस साउथ और नार्थ पर अपने विचार रखे हैंI जहाँ ऐश्वर्या की ये फिल्म रिलीज़ के लिए पूरी तरह तैयार हैं, ऐश ने कहा,"ये अभी एक परफेक्ट समय है, जहाँ हमें इससे अलग होने की ज़रूरत है। और कलाकारों और सिनेमा को इस नज़रिये से देखना बंद करने की ज़रूरत है। मुझे लगता है कि ये अभी एक अच्छा समय है, जहां ये सभी बैरियर्स खत्म हो जाये। लोग हमारे सिनेमा को राष्ट्रीय स्तर पर जानते हैं। वो हर हिस्से से सिनेमा देखना चाहते हैं। " फिलहाल ऐश की बात से कई लोग इत्तेफाक रखते होंगे वहीँ कुछ इससे सहमत नहीं भी हो सकते हैं। लेकिन हमे लगता है कि सही मायने में हम सभी को इसे राष्ट्रीय सिनेमा की दृष्टि से ही देखने की ज़रूरत है और नार्थ साउथ को बीच से हटाना ज़रूरी है।

ऐश्वर्या साउथ की फिल्म पोन्नियिन सेलवन में नज़र आने वालीं हैं जिससे उनका पहला लुक सबके सामने आया है जो बेहद खूबसूरत है। वहीँ उनके फैंस और दर्शक स्क्रीन पर मंत्रमुग्ध करने वाली सुंदरता को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में ऐश्वर्या के साथ कई और बड़े सितारे भी नज़र आएंगे जिनमे विक्रम, तृषा कृष्ण और शोभिता धुलिपाला शामिल हैं । ऐश्वर्या के बिना पूरी स्टार कास्ट द कपिल शर्मा शो पर भी आई थी। जिसका प्रोमो लोगों को काफी पसंद आया है और फैंस इस दिलचस्प एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News