SHOCKING: पूनम पांडे पर गूगल का बैन, ना उन्हें और ना ही फैंस को है अब चैन

Update: 2017-04-19 05:19 GMT

मुंबई : पूनम पांडे ने कहा है कि उनके नए एप को गूगल ने बैन कर दिया गया है। इस एप को पूनम ने हाल ही में शुरू किया। उन्होंने इस एप से बोल्ड कंटेंट देने की बात कही थी। पूनम ने एप के बारे में एक बयान में कहा- कि वो नहीं जानती उन्होंने ऐसा क्यों किया। उन्होंने प्ले स्टोर और एप स्टोर पर कई तरह की एडल्ट मैगजीन को देखा है। यह दिलचस्प है कि एक तरफ गूगल प्ले स्टोर पर उनके एप को खत्म कर दिया है और दूसरी ओर कुछ फैन शिकायत कर रहे हैं कि वो फोटो में न्यूड (नग्न) नहीं हैं। इस एप की शुरूआत सोमवार को की गई थी।



अभी तक गूगल इंडिया ने इस बारे में कोई बयान नहीं दिया है। पूनम ने ट्वीट किया, गूगल ने एप को खत्म कर दिया है, लेकिन एंड्रायड यूजर इसे वेबसाइट से सीधे डाउनलोड कर सकते हैं।



इस बैन के बावजूद पूनम खुश दिखाई दीं। विवादास्पद बयानों के लिए सुर्खियों में रहने वालीं पूनम ने कहा, जिस तरह की प्रतिक्रिया उन्हें मिली है, उससे वो बहुत खुश है। 15 मिनट से भी कम समय में 15,000 एप डाउनलोड किए गए हैं।

Full View

पूनम आखिरी बार 2017 में गोविंदा की फिल्म आ गया हीरो में दिखाई दी थीं। पूनम इससे पहले 2011 में क्रिकेट विश्व कप के दौरान टीम इंडिया के जीतने पर कपड़े उतारने के विवादास्पद बयान को लेकर चर्चा में आईं थीं।

Tags:    

Similar News