मम्मी कसम! पूनम ने वादा निभाकर तो सारी हदें पार कर दी

Update: 2019-07-06 07:12 GMT
मम्मी कसम! पूनम ने वादा निभाकर तो सारी हदें पार कर दी

लखनऊ: बोल्ड तस्वीरों और वीडियो के चलते सुर्खियों में छाई रहने वाली पूनम पांडे टीम इंडिया से किया वादा फाइनली निभा दिया है। पूनम ने अपने सोशल एकाउंट पर एक बेहद हॉट तस्वीर शेयर किया है।

Full View

यह भी पढ़ें: इस बार यूपी की तबादला एक्सप्रेस पर सवार हुए 30 आईएएस अधिकारी

Full View

ये तस्वीर पूनम पांडे ने टीम इंडिया के सेमीफाइनल में जाने के बाद शेयर की है। टीम इंडिया की जीत का जश्न पूनम ने हॉट तस्वीर शेयर कर मनाया है। इससे पहले पूनम पांडे ने 2011 के वर्ल्ड कप में ये कह कर सनसनी मचा दी थी कि अगर इंडिया जीत गई तो वो सारे कपड़े उतार देंगी।

Full View

यह भी पढ़ें: यूपी में पर्यटन स्थलों को निखारने की तैयारी, नई नीति लाने पर विचार

इस बयान के बाद से पूनम पांडे खबरों का ऐसा हिस्सा बनीं कि आजतक उन्हें कोई भूल नहीं पाया है। उस मैच के बाद तो पूनम ने अपना वादा नहीं निभाया लेकिन 2019 में पूनम इंडिया की एक-एक जीत का जश्न बोल्ड तस्वीरें शेयर कर मना रही हैं।

Full View

यह भी पढ़ें: बीएसपी की 9 मंडलों की बैठक खत्म, मायावती का पार्टी कार्यकर्ताओं के नाम संदेश

बता दें कि बांग्लादेश को हरा कर टीम इंडिया सेमीफाइनल में जा पहुंची है. वहीं भारत के सेमी फाइनल में जाने का जश्न तो पूनम ने मना लिया। वहीं अब ये देखना दिलचस्प होगा कि अगर भारत ये वर्डकप जीत जाता है तो पूनम का जश्न कैसा होगा। इससे पहले पूनम पांडे ने इंडिया और वेस्टइंडीज के मैच के बाद एक वीडियो शेयर किया था. ये बोल्ड वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

Full View

Tags:    

Similar News