Asha Sharma Death: दिग्गज अभिनेत्री आशा शर्मा का निधन, इन फिल्मों का रह चुकीं हैं हिस्सा

Asha Sharma Death: दिग्गज अभिनेत्री आशा शर्मा का निधन हो गया हैं। आशा शर्मा टेलीविजन के कई हिट शो का हिस्सा रह चुकीं हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-08-25 12:03 GMT

Asha Sharma Death (Photo- Social Media)

Asha Sharma Dies: मनोरंजन जगत की गलियारों से एक दुखद खबर सामने आ रही है, दरअसल दिग्गज अभिनेत्री आशा शर्मा का निधन हो गया हैं। आशा शर्मा बॉलीवुड के साथ ही टेलीविजन के कई हिट शोज का हिस्सा रह चुकीं हैं। उन्होंने 88 साल की उम्र में अपनी अंतिम सांस ली है। हालांकि उनकी मृत्यु किस वजह से हुई, इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है। आशा शर्मा के निधन की खबर सामने आने के बाद मनोरंजन जगत में मातम छा गया है, उनके साथ काम कर चुके सितारे उन्हें याद कर सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहें हैं।

88 साल की उम्र में आशा शर्मा ने ली अंतिम सांस

आशा शर्मा 88 साल की थीं, लेकिन उम्र के इस पड़ाव पर भी पहुंच कर वे लगातार काम कर रहीं थीं, जी हां! आशा शर्मा आखिरी बार बड़े पर्दे पर फिल्म "आदिपुरुष" में नजर आईं थीं, जिसमें उन्होंने सबरी का किरदार निभाया था, हालांकि फिल्म फ्लॉप हुई थी। आशा शर्मा 88 साल की उम्र में भी एक्टिंग की दुनिया में एक्टिव थीं, और काम करते-करते ही उन्होंने दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। बता दें कि आशा शर्मा के निधन की जानकारी CINTAA के ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर दी गई है। CINTAA के ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर आशा शर्मा के निधन की जनाकरी देने के साथ ही आशा के परिवार वालों को सांत्वना भी दी गई।

Full View

इन फिल्मों और टीवी शोज का हिस्सा रह चुकीं हैं आशा शर्मा

आशा शर्मा टेलीविजन की दुनिया की एक जानी मानी अदाकारी मानी जाती थीं, वे शोज में दादी का किरदार निभाती थीं। टेलीविजन की दुनिया में अपनी छाप छोड़ चुकीं आशा शर्मा बॉलीवुड की कई फिल्मों के हिस्सा रह चुकीं हैं। उन्होंने 45 से अधिक फिल्मों में काम किया है। फिल्में जैसे "हमको तुमसे प्यार है", "मुझे कुछ कहना है", और 1920 समेत कई फिल्मों का हिस्सा रह चुकीं हैं। वहीं टेलीविजन शोज की बात करें तो आशा शर्मा "प्रतिज्ञा" और "कुमकुम भाग्य" जैसे शोज में नजर आ चुकीं हैं।

Tags:    

Similar News