Pawan Singh की Sooryvansham का भौकाल, सांतवे हफ्ते भी ताबड़तोड़ कमा रही फिल्म

Pawan Singh Blockbuster Movie: पवन सिंह की फिल्म "सूर्यवंशम" को रिलीज हुए 7 हफ्ते हो चुके हैं, लेकिन अभी तक इस फिल्म ने गर्दा उड़ाया हुआ है।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-10-12 11:39 IST

Pawan Singh Blockbuster Movie

Pawan Singh Sooryvansham: पॉवर स्टार पवन सिंह का जलवा बरकरार रहता है, जी हां! उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त बवाल मचाती हैं, सिर्फ फिल्में ही नहीं, बल्कि उनके गाने भी यूट्यूब पर धमाल मचाए रहते हैं। भोजपुरी दुनिया में पवन सिंह का खूब डंका बजता है, सिर्फ उनका नाम सुनकर ही पब्लिक उनकी फिल्में देखने थिएटर में पहुंच जाती है, ठीक ऐसा ही कुछ उनकी फिल्म "सूर्यवंशम" के साथ हो रहा है। जी हां! पवन सिंह की फिल्म "सूर्यवंशम" (Sooryvansham Box Office Collection) को रिलीज हुए 7 हफ्ते हो चुके हैं, लेकिन अभी तक इस फिल्म ने गर्दा उड़ाया हुआ है।

सूर्यवंशम हुई ब्लॉकबस्टर (Pawan Singh Blockbuster Movie)

पवन सिंह की "सूर्यवंशम" अगस्त महीने में रिलीज हुई थी, जिस तरह से दर्शक फिल्म को लेकर उत्साहित थे, उसे देख पहले ही पता चल चुका था कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन करने वाली है, लेकिन इतना धमाकेदार रिस्पॉन्स मिलेगा, इसकी तो किसी ने कल्पना भी नहीं की थी। सूर्यवंशम फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज हुए 7 हफ्ते हों चुके हैं और सातवें हफ्ते भी सूर्यवंशम कमाई के मामले में अपनी रफ्तार पकड़ी हुई है।

Full View

पवन सिंह ने सोशल मीडिया पर सूर्यवंशम (Pawan Singh Songs) फिल्म से जुड़ा एक पोस्ट शेयर कर पूरी टीम को बधाई दी है। पवन सिंह ने सोशल मीडिया पर सूर्यवंशम फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया, इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "पिछले पांच सालों में पहली भोजपुरी फिल्म , जो सिनेमाघरों में पचास दिन की तरफ अग्रसर हो रही है.....सुपरहिट सांतवा सप्ताह... बधाई पूरी टीम को और हमारे दर्शकों का हार्दिक धन्यवाद।"

पवन सिंह के एक्शन ने काटा बवाल (Pawan Singh Bhojpuri Film Sooryvansham)

पवन सिंह की सूर्यवंशम (Pawan Singh Bhojpuri Films) की दर्शक जमकर तारीफ कर रहें हैं, खास तौर पर दर्शक पवन सिंह के एक्शन की जमकर तारीफ कर रहें हैं, उनका धमाकेदार एक्शन देख दर्शक थिएटरों में जमकर तालियां और सीटियां मार रहें हैं, तभी तो ये फिल्म सिनेमाघरों में बवाल काट रही है। बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन रजनीश मिश्रा ने किया है और निशांत उज्ज्वल फिल्म के प्रोड्यूसर हैं।

Tags:    

Similar News