Spirit Release Date: भूषण कुमार ने प्रभास की फिल्म स्पिरिट की रिलीज डेट बताई

Prabhas Spirit Movie Release Date: साउथ के सुपरस्टार प्रभास की आने वाली फिल्म स्पिरिट पर ताज़ा अपडेट आया है।चलिए जानते हैं कब रिलीज होगी फिल्म

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-08-09 11:17 GMT

Prabhas Spirit Movie Release Date (Image Social Media)

Spirit Movie Update: साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas)के लिए ये साल काफी अच्छा लग रहा है।उनकी फिल्म Kalki 2898AD ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा खास कलेक्शन किया है।इसके बाद बैक टू बैक प्रभास की कई फिल्मों की घोषणा हो गई है। अभी कुछ दिन पहले ही प्रभास की फिल्म में राजा साब की झलकियां शेयर की गई हैं।इसके साथ ही इसकी रिलीज डेट बताई गई है।अब प्रभास की Spirit Movie पर अपडेट आया है। चलिए जानते हैं कि कब शुरू होगी प्रभास की फिल्म स्पिरिट की शूटिंग और कब रिलीज होगी फिल्म

कब शुरू होगी स्पिरिट की शूटिंग (Prabhas Spirit Movie Shooting Start Date In Hindi)-

संदीप वांगा रेड्डी की फिल्म Spirit की शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है। खबरों कि माने तो फिल्म की शूटिंग नवंबर-दिसंबर तक शुरू होगी। अभी केवल संदीप वांगा रेड्डी (Sandeep Bhagha Reddy) इस फिल्म की कहानी को लेकर प्रभास से चर्चा कर रहे है और उन्होंने हाँ भी कर दिया है। जैसे ही उनको टाइम मिलेगा वो फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। इस समय प्रभास The Raja Saab Movie की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके बाद ही वो स्पिरिट फिल्म की शूटिंग करेंगे।

प्रभास की फिल्म स्पिरिट कब रिलीज होगी (Spirit Movie Prabhas Release Date)

प्रभास (Prabhas) की फिल्म स्पिरिट (Spirit Movie) कब रिलीज (Spirit Movie Release Date) होगी इसको लेकर अभी तक किसी प्रकार की घोषणा नहीं की गई है. लेकिन खबरों कि माने तो 2026 तक (Spirit Movie Kab Aayegi) ये फिल्म रिलीज हो जाएगी। क्योकी भूषण कुमार ने अपने द्वारा दिये हुए एक इंटरव्यू में इसके बारे में हिंट दिया है.

स्पिरिट फिल्म कास्ट (Spirit Movie Cast)-

संदीप वांगा रेड्डी की फिल्म स्पिरिट (Spirit Movie) में मुख्य किरदार में प्रभास (Prabhas) नजर आएंगे ये तो कंफर्म है. तो वही इनके अलावा प्रभास की फिल्म स्पिरिट (Prabhas Spirit Movie) में विलेन के किरदार के लिए कोरियाई अमेरिकी अभिनेता मा डोंग-सेओक(Ma Dong-Seok) जिन्हें डॉन ली के नाम से भी जाना जाता है, उन्हें साइन किया गया है। लेकिन इनके अलावा इस फिल्म में और कौन-कौन से एक्टर व एक्ट्रेसेस नजर आएंगे। इसके बारे में अभी नहीं बताया गया है।

प्रभास की स्पिरिट फिल्म का बजट (Prabhas Spirit Movie Budget)-

खबरो कि माने तो प्रभास की फिल्म Spriti का कुल बजट 300 प्लस बताया जा रहा है, जोकि अपने आप में ही एक भारी-भरकम बजट है।

Tags:    

Similar News