Bhojpuri Film First Look: यामिनी सिंह या शिल्पी राघवानी कौन बनेगा चिंटू की दुल्हनिया, देखें फिल्म की पहली झलक

Bhojpuri Film Chintu Ki Dulhaniya: भोजपुरी के फिल्ममेकर्स द्वारा आने वाली फिल्म "चिंटू की दुल्हनिया" का ऐलान कर दिया गया, साथ ही फर्स्ट लुक पोस्टर भी रिवील किया गया है|

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-08-09 12:02 GMT

Bhojpuri Film Chintu Ki Dulhaniya (Photo- Social Media)

Bhojpuri Film Chintu Ki Dulhaniya First Look Poster: भोजपुरी इंडस्ट्री में एक से एक बेहतरीन फिल्में बनाईं जाती हैं, पहले की अपेक्षा अब ज्यादा दर्शकों के बीच भोजपुरी फिल्मों का क्रेज बढ़ गया है, जी हां! यूट्यूब पर जितनी भी भोजपुरी फिल्में रिलीज हुईं हैं, उन सभी पर मिलियंस में व्यूज हैं, इसी से आप समझ सकते हैं कि भोजपुरी फिल्में दर्शकों को कितना पसंद आती हैं। इसी बीच आज एक और आने वाली भोजपुरी फिल्म का फर्स्ट लुक साझा कर दिया गया है, जिसका नाम "चिंटू की दुल्हनिया" है।

भोजपुरी फिल्म चिंटू की दुल्हनिया का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट

भोजपुरी के फिल्ममेकर्स द्वारा आने वाली फिल्म "चिंटू की दुल्हनिया" का ऐलान कर दिया गया, साथ ही फर्स्ट लुक पोस्टर भी रिवील किया गया है, जो बहुत ही शानदार है। "चिंटू" की दुल्हनिया फिल्म में भोजपुरी अभिनेता प्रदीप पांडे चिंटू के साथ ही यामिनी सिंह और शिल्पी राघवानी लीड रोल में हैं। अभिनेत्री शिल्पी राघवानी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर "चिंटू की दुल्हनिया" की पहली झलक दिखाई है।

भोजपुरी की आने वाली फिल्म "चिंटू की दुल्हनिया" के फर्स्ट लुक पोस्टर के बारे में आपको बताएं तो इसमें प्रदीप पांडे नजर आ रहें हैं, उनके एक तरफ यामिनी सिंह की दिखाई दे रहीं हैं तो वहीं दूसरी ओर शिल्पी राघवानी। इसी से साफ है कि फिल्म की कहानी में प्रदीप पांडे की दो दुल्हनिया होंगी, अब देखना होगा कि आखिर अंत में यामिनी सिंह या फिर शिल्पी राघवानी में कौन चिंटू की दुल्हनिया बनती हैं। फिल्म का पोस्टर ही देख दर्शक उत्साहित हो उठे हैं, और अब फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहें हैं।

कब रिलीज होगी फिल्म चिंटू की दुल्हनिया

भोजपुरी की अपकमिंग फिल्म "चिंटू की दुल्हनिया" का फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आ चुका है, लेकिन अब तक फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस नहीं की गई है, उम्मीद की जा रही है कि मेकर्स जल्द ही ट्रेलर रिलीज डेट का ऐलान कर सकते हैं। बता दें कि इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म का निर्देशन चंदन सिंह ने किया है जबकि मुकेश जवाहिर चौहान फिल्म के प्रोड्यूसर हैं।

Tags:    

Similar News