Bhojpuri Film: दो दिन बाद आ रही भोजपुरी की धमाकेदार फिल्म, नोट कर लें डेट

Bhojpuri Film Chintu Ki Dulhaniya: दो दिन बाद सिनेमाघरों में एक धमाकेदार फिल्म रिलीज होने वाली है, जिसका नाम चिंटू की दुल्हनिया है। आइए फिल्म के बारे में आपको विस्तार से बताते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-09-18 14:21 IST

Bhojpuri Film Chintu Ki Dulhaniya

Bhojpuri Film Chintu Ki Dulhaniya: भोजपुरी फिल्मों का क्रेज दर्शकों के बीच तेजी से बढ़ रहा है, जी हां! जहां भोजपुरी गाने विदेशों में भी छाएं हुए हैं, वहीं अब भोजपुरी फिल्में भी तेजी से खूब सुर्खियां बटोरने लग गई हैं, भोजपुरी फिल्में देखने दर्शक भारी संख्या में पहुंचते हैं। फिलहाल बता दें कि भोजपुरी दर्शकों के लिए एक गुड न्यूज है, जी हां! दरअसल दो दिन बाद सिनेमाघरों में एक धमाकेदार फिल्म रिलीज होने वाली है, जिसका नाम "चिंटू की दुल्हनिया" है। आइए फिल्म के बारे में आपको विस्तार से बताते हैं।

चिंटू की दुल्हनिया रिलीज डेट (Bhojpuri Film Chintu Ki Dulhaniya Trailer)

भोजपुरी फिल्म चिंटू की दुल्हनिया काफी लंबे समय से सुर्खियों में बनीं हुई है, फिल्म का ट्रेलर जब से सामने आया है, दर्शक इसकी रिलीज का इंतजार कर रहे थे और अब दर्शकों का इंतजार खत्म हो चुका है, क्योंकि आज से सिर्फ 2 दिन बाद चिंटू की दुल्हनिया सिनेमाघरों में धमाल मचाने के लिए तैयार है। चिंटू की दुल्हनिया के निर्देशन चंदन सिंह ने आज सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म का नया पोस्टर शेयर करते हुए दर्शकों से फिल्म देखने का अनुरोध किया है।

चंदन सिंह ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, "चिंटू की दुल्हनिया के रिलीज़ होने में बस 2 दिन बाकी हैं! अपने दोस्तों के साथ यह खबर शेयर करें और उनसे अनुरोध करें कि इस मजेदार फिल्म को थिएटर में जाकर जरूर देखें। प्रदीप पाण्डेय चिंटू की धमाकेदार अदाकारी और फिल्म की अनोखी कहानी का मजा बड़े पर्दे पर लेना एक खास अनुभव होगा। इस मौके को हाथ से जाने न दें और 20 सितम्बर से अपने नजदीकी सिनेमाघरों में चिंटू की दुल्हनिया का लुत्फ उठाएं।"

चिंटू की दुल्हनिया कलाकार (Chintu Ki Dulhaniya Release Date)

भोजपुरी निर्देशक चंदन सिंह के डायरेक्शन में बनीं फिल्म चिंटू की दुल्हनिया में प्रदीप पांडे चिंटू लीड रोल में हैं। प्रदीप पांडे चिंटू के अलावा यामिनी सिंह और शिल्पी राघवानी भी मुख्य किरदारों में नजर आएंगी। मुकेश जवाहिर चौहान फिल्म के निर्माता हैं। चिंटू की दुल्हनिया फिल्म को आप आज से ठीक 2 दिन बाद यानी कि 20 सितंबर से अपने नजदीकी सिनेमाघरों में देख सकेंगे|

Tags:    

Similar News