Prakash Raj के फिर निकले कड़वे बोल, कसा प्रधानमंत्री मोदी पर तंज

Prakash Raj on Prime Minister Modi: हाल ही में प्रधानमंत्री मोदी का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह मंदिर में झाडू-पोंछा करते नजर आ रहे थे। अब इस वीडियो पर बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज ने तंज कसा है।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-01-14 09:30 GMT

Prakash Raj on Prime Minister Modi: प्रधानमंत्री मोदी ने शुक्रवार को महाराष्ट्र के नासिक स्थित कालाराम मंदिर में पोछा लगाया था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ था। इस वीडियो में पीएम मोदी सबसे पहले प्रार्थना करते हुए और फिर मंदिर के प्रांगण में स्वंय से साफ-सफाई करते हुए पूरे देश के मंदिरों में स्वच्छता अभियान चलाने के लिए लोगों से अपील करते दिख रहे हैं। अब इस वीडियो के वायरल होने के बाद बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज ने पीएम मोदी पर तंज कसा है और इसे राजनीति का हिस्सा बताया है।

प्रकाश राज ने पीएम मोदी पर कसा तंज

दरअसल, पीएम का मंदिर में पोछा लगाते हुए वीडियो शेयर करते हुए एक यूजर ने लिखा था कि ‘लेकिन आपको पोछा निचोड़ना होगा, नहीं???!’ इस पर प्रकाश राज ने रिएक्ट करते हुए लिखा कि- ‘क्या आप नहीं देख सकते कि वह वोट निचोड़ने की कोशिश कर रहे हैं।'' अब प्रकाश राज का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। हालांकि कुछ लोगों ने एक्टर को ही ट्रोल करना शुरू कर दिया है। प्रकाश राज के ट्वीट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘लेकिन अब आपके पास निचोड़ने के लिए कुछ भी नहीं है।’ तो किसी ने लिखा- ‘मान लीजिए कि वह सड़कों पर झाड़ू लगाकर वोट बटोर रहे हैं, लेकिन क्या आप भी ऐसा ही प्रयास कर सकते हैं और कुछ प्राप्त कर सकते हैं?’

पहले भी पीएम मोदी को निशाने पर ले चुके हैं प्रकाश

हालांकि, यह कोई पहली बार नहीं है जब प्रकाश राज ने प्रधानमंत्री मोदी पर इस तरह से तंज कसा हो। हाल ही में प्रधानमंत्री मोदी ने कर्तव्य पथ पर ‘अमृत कलश यात्रा’ के समापन कार्यक्रम में हिस्सा लिया। ‘मेरी माटी मेरा देश’ के तहत देशभर से लाई मिट्टी को भारत कलश में डालकर उस मिट्टी से माथे पर तिलक लगाया था। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वीडियो को देखकर प्रकाश राज ने ट्विटर पर लिखा था, ‘लाइट कैमरा एक्शन…कौन है…बेवकूफ बना रहे हैं, सिर्फ पूछ रहा हूं।’


अक्सर राजनीतिक विषयों पर अपनी राय रखते हैं प्रकाश

बता दें कि प्रकाश राज ने फिल्मी दुनिया में खूब नाम कमाया है। अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर उन्होंने कई फिल्मों को हिट बनाया है। खास तौर पर नेगेटिव किरदारों में उन्हें साउथ इंडस्ट्री में काफी पहचान मिली है। साथ ही उन्होंने बॉलीवुड में भी कई फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया है। एक्टिंग के साथ ही प्रकाश राज ​सामाजिक और राजनीतिक विषयों पर भी अपनी राय रखते रहते हैं। हालांकि, पीएम मोदी पर कमेंट करना उन्हें कभी-कभी भारी पड़ जाता है।

Tags:    

Similar News