Naagin 6 का हिस्सा बनने पर Pratik Sehajpal ने किया रियेक्ट, जानिए क्या बोले एक्टर

Prateek Sehajpal in Naagin 6: बिग बॉस फेम प्रतीक सहजपाल को नागिन 6 में मुख्य भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया गया है। आइये जानते हैं कि एक्टर का इस बारे में क्या कहना है।

Update: 2022-08-26 12:22 GMT

Prateek Sehajpal in Naagin 6 (Image Credit-Social Media)

Prateek Sehajpal in Naagin 6: बिग बॉस फेम प्रतीक सहजपाल को नागिन 6 में मुख्य भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया गया है। गौरतलब है कि कलर्स का नागिन 6 सबसे चर्चित शो में से एक रहा है और मेकर्स ने दर्शकों का ध्यान खींचने में कामयाबी हासिल की है। और अब ये शो लीप लेने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

वहीँ अब मेकर्स ने इस सीरियल को और भी ज़्यादा दिलचस्प बनाने के लिए उन्होंने सीरियल में एक पीढ़ी की छलांग मारने जा रहा है। जिसके बाद मेकर्स को पूरी उम्मीद है कि दर्शक इसे और भी ज़्यादा पसंद करेंगे और साथ ही उन्हें शो में काफी मसाला मिलेगा । वहीँ तेजस्वी अपनी ही बेटी के किरदार में नज़र आएँगी। और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शो में मुख्य भूमिका निभाने के लिए बिग बॉस फेम प्रतीक सहजपाल से संपर्क किया गया है। वैसे इसकी अभी शो मेकर्स या किसी भी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। वहीँ इन सभी अटकलों के चलते मीडिया ने प्रतीक से बात करने की कोशिश की। आइये जानते हैं कि एक्टर का इस बारे में क्या कहना है।

हमने इस बारे में पूरी सच्चाई जानने के लिए प्रतीक से संपर्क किया और उनसे पूछा कि वो नागिन में नज़र आएंगे इस बात में कितनी सच्चाई है तो प्रतीक ने कहा "मैं अभी इस बारे में और इसके डेवलपमेंट के बारे में कोई कमेंट नहीं करना चाहता।" फिलहाल भले ही प्रतीक ने कुछ स्वीकार न किया हुआ हो लेकिन टेलीविज़न की दुनिया में खबर काफी गर्म है कि प्रतीक प्रथा की बेटी जो तेजस्वी प्रकाश ही होंगी के साथ नज़र आएंगे।

गौरतलब है कि प्रतीक बिग बॉस 15 में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के साथ बिग बॉस हाउस में नज़र थे और फर्स्ट रनर अप थे। 

Tags:    

Similar News