Prithviraj Trailer Release: पृथ्वीराज चौहान की वीरगाथा लेकर आ रहे हैं अक्षय कुमार, कहा जश्न मनाये

Akshay Kumar की फिल्म Prithviraj का ट्रेलर आज रिलीज़ हो गया है। फिल्म का ट्रेलर काफी जोरदार है इसमें एक्शन इमोशन ड्रामा रोमांस हर चीज़ का परफेक्ट कॉम्बिनेशन दिखाया गया है।

Newstrack :  Network
Update: 2022-05-09 12:22 GMT

Prithviraj Trailer Release (Image Credit-Social Media)

Prithviraj Trailer Release: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार(Akshay Kumar) की फिल्म 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) का ट्रेलर आज रिलीज़ हो गया है। फिल्म का ट्रेलर काफी जोरदार है इसमें एक्शन इमोशन ड्रामा रोमांस हर चीज़ का परफेक्ट कॉम्बिनेशन दिखाया गया है।

अक्षय कुमार के लिए लिए ये फिल्म काफी खास है और उनके फैंस इस फिल्म का काफी समय से बेसब्री से इंतज़ार भी कर रहे थे। अब जबकि फिल्म 'पृथ्वीराज' का ट्रेलर (Prithviraj Trailer) सामने आ गया है तो इसने फैंस की उत्सुकता को और भी ज़्यादा बढ़ा दिया है। लोगों को ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है जिसके लिए सभी पॉजिटिव रिस्पांस देते भी नज़र आ रहे हैं। फिल्म में पृथ्वीराज की संयोगिता के रूप में मिस वर्ल्ड रह चुकीं मानुषी छिल्लर (Manushi chhillar) होंगीं जो इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहीं हैं।

अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से भी फिल्म के ट्रेलर को शेयर किया है साथ ही उन्होंने कैप्शन दिया है," 'शौर्य और वीरता की अमर कहानी। ये है कहानी सम्राट पृथ्वीराज चौहान की। हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज हो रहा है ट्रेलर। जश्न मनाएं। सम्राट #पृथ्वीराज चौहान #YRF50 के साथ 3 जून को आपके नजदीकी थिएटर में।

इस फिल्म को काफी भव्यता के साथ शूट किया गया है। फिल्म का ट्रेलर देख इसपर से आंखें हटाना मुश्किल है एक के बाद एक ऐसे सीन हैं जो आगे क्या होगा की उत्सुकता को बढ़ा दे रही है। भले ही हममे से कई लोगों ने पृथ्वीराज की वीर गाथा सुनी और पढ़ी है लेकिन उसे इस फिल्म में बखूबी उतरता हुआ दिखाई दे रहा है। फिलहाल फिल्म के मेकर्स और अक्षय के फैंस को फिल्म से काफी उम्मीदे हैं। इस फिल्म में अक्षय और मानुषी के अलावा संजय दत्त हैं जो पृथ्वीराज के अंधे चाचा के किरदार में नज़र आ रहे हैं। सोनू सूद पृथ्वीराज के वफादार दोस्त चंद्र वरदई के रूप में हैं और मानव विज आक्रमणकारी सुल्तान मोहम्मद गोरी की भूमिका में हैं।

फिल्म के ट्रेलर में जहाँ युद्ध का भव्य मैदान दिख रहा है वहीँ खूबसूरत प्रेम कहानी को भी बखूबी दिखने का प्रयास किया गया है। मानुषी इस फिल्म से अपना डेब्यू कर रहीं हैं लेकिन उनके चेहरे पर चमक और कॉन्फिडेंस है वो एक मंझी हुई कलाकार की तरह दिख रहीं हैं। अक्षय कुमार पृथ्वीराज चौहान के किरदार में काफी दमदार नज़र आ रहे हैं और इस भूमिका के साथ न्याय करते नज़र आ रहे हैं।

Full View

पृथ्वीराज चौहान का जीवन संघर्ष और रहस्यों से भरपूर रहा है जिसमे काफी कुछ है जिसे लोगों तक पहुंचाया जाना चाहिए। अब ये देखना होगा कि किस तरह से इस फिल्म को लोगों तक पहुंचाया जाता है। फिलहाल फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद हम इसे 10 में से 9 नंबर देंगे।

Tags:    

Similar News