Priyanka Chahar Choudhary Video Viral: प्रियंका चाहर चौधरी का बदला लुक, पहचान पाना हुआ मुश्किल

Priyanka Chahar Choudhary Viral Video On Instagram: प्रियंका चाहर चौधरी का बदला लुक सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल, यूजर्स ने जमकर किया ट्रोल

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-08-26 05:53 GMT

Priyanka Chahar Choudhary Viral Video On Instagram

Priyanka Chahar Choudhary News: प्रियंका चाहर चौधरी कलर्स टीवी पर आने वाले शो उड़ारियां से प्रसिद्धी पाई थी। जिसके बाद उनको Bigg Boss 16 में देखा गया है। बिग बॉस 16 में आने के बाद Priyanka Chahar Choudhary और भी ज्यादा पॉपुलर हो गई। उनके चाहने वालों की तदाद दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। बिग बॉस के बाद Priyanka Chahar Choudhary कई सारे प्रोजेक्ट में नजर आई थी। जिसमें गानों से लेकर फिल्में तक शामिल है। हालहि में Priyanka Chahar Choudhary की तुषार कपूर के साथ फिल्म आई है। जिसके प्रमोशन के लिए वो बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) में गई थी। हालहि में Priyanka Chahar Choudhary का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें Priyanka Chahar Choudhary को देखकर उनको पहचान पाना मुश्किल है। 

प्रियंका चाहर चौधरी का वीडियो हुआ वायरल ( Priyanka Chahar Choudhary Viral Video On Instagram)-

भारत में पपाराजी कल्टर से कोई नहीं बच पाता है। जोकि भारत समेत दुनियाभर की मशहूर हस्तियों को कैमरे में कैद करते हैं। ऐसा ही एक वीडियो Priyanka Chahar Choudhary का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें Priyanka Chahar Choudhary को मुंबई और उसके आसपास देखा और वीडियो बनाया गया है। एक्ट्रेस थकी हुई लग रही थीं और उन्होंने शटरबग्स को यह भी बताया कि वो बीमार है। इस वीडियो में Priyanka Chahar Choudhary का फेस काफी डल लग रहा था। इस दौरान Priyanka Chahar Choudhary ने सफेद पैंट और पीले टोट बैंग के साथ वाइन रंग की बड़ी टी-शर्ट पहनी हुई थी। 

प्रियंका चाहर चौधरी का बदला लुक (Priyanka Chahar Choudhary Look Changed)-

प्रियंका चाहर चौधरी ने कौई मेकअप नहीं किया था और साफ तौर से बीमार दिख रही थी। उन्होंने अपने बालों को एक क्लिप से बांधा और शटरबग्स को अलविदा कहते हुए तेजी से अपनी कार में बैठ गई। लेकिन यूजर्स ने Priyanka Chahar Choudhary के इस लुक पर उनको ट्रोल करना नहीं छोड़ा बोला की OMG, उसने अपने चैहरे के साथ क्या किया है, ऐसा लग रहा है कि उसने हालह ही में खराब फिलर्स करवाए हैं, वह माइकल जैक्सन की राह पर जा रही है। इसके बाद कई सारे यूजर्स ने प्रियंका चाहर चौधरी के इस लुक पर इनको ट्रोल किया। जबकि उनके फैंस ने उनका पक्ष भी रखा कि वो बीमार है। 

Tags:    

Similar News