खून से लथपथ वायरल हुआ Priyanka Chopra का वीडियो, शूटिंग के दौरान लगी चोट

Priyanka Chopra Injured : ग्लोबल आइकॉन प्रियंका किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं, और इस बार वह अपने एक वीडियो की वजह से चर्चा में आ चुकीं हैं|

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-06-20 09:38 GMT

Priyanka Chopra Injured  (Photo- Social Media)

Priyanka Chopra Viral Video: अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, साथ ही इंटरनेट पर उनकी कुछ तस्वीरें भी छाईं हुईं हैं, जिसमें उनके शरीर पर चोट के निशान लगे दिखाई दे रहें हैं। ग्लोबल आइकॉन प्रियंका किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं, और इस बार वह अपने एक वीडियो की वजह से चर्चा में आ चुकीं हैं, क्योंकि उस वीडियो में अभिनेत्री खून से लथपथ नजर आ रहीं हैं, आइए आपको भी प्रियंका चोपड़ा के वायरल हो रहे वीडियो की झलक दिखाते हैं।

प्रियंका चोपड़ा का हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल ( Priyanka Chopra Video)

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी एक अपकमिंग हॉलीवुड फिल्म "द ब्लफ" की शूटिंग कर रहीं हैं, वहीं अब उन्होंने इस फिल्म के सेट से अपनी कुछ झलकियां साझा की हैं। उन झलकियों में प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो भी है, जिसमें वह खून से लथपथ हुई दिखाईं दे रहीं हैं, लेकिन हम उनके फैंस को बता दें कि परेशान होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि प्रियंका चोपड़ा का ये वीडियो फिल्म 'द ब्लफ' की शूटिंग के दौरान का है, जी हां! वह इस फिल्म में एक्शन सीन की शूटिंग कर रहीं थीं, इस वजह से उन्होंने अपनी बॉडी पर नकली खून लगाया हुआ है।


शूटिंग के दौरान प्रियंका को लगी हल्की फुल्की चोटें (Priyanka Chopra Injured) 

बताते चलें कि भले ही प्रियंका चोपड़ा का खून से लथपथ वायरल हो रहा वीडियो नकली है, लेकिन एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान उन्हें हल्की फुल्की चोटें जरूर लग गईं हैं, जी हां! एक्टर्स द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में उनके शरीर पर कुछ रियल चोट के निशान भी दिखाई दे रहें हैं। प्रियंका ने एक फोटो अपने पैर की शेयर की है, जिसमें दो जगह कटे हुए निशान दिखाई दे रहें हैं, इसके अलावा उनके कंधे पर भी चोट का निशान दिखाई दे रहा है, कंधे पर चोट लगने की वजह से उस जगह पर काला हो गया है।

बेटी मालती का दिखा क्यूटनेस भरा अंदाज (Priyanka Chopra Daughter)

ग्लोबल आइकॉन प्रियंका चोपड़ा ने पूरी 9 तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें से एक वीडियो है और बाकी की सभी तस्वीरें। इन तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती की भी एक क्यूट तस्वीर को देखने को मिल रही है, जिसमें नन्ही सी मालती बड़ा सा चश्मा लगाए नजर आ रही है।



 


Tags:    

Similar News