WHAT ! प्रियंका पत्नी तो जैकी श्रॉफ बने सल्लू के पिता, वजह जानें यहां....

Update: 2018-07-24 05:40 GMT

लखनऊ : निर्देशक अली अब्बास जफर की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'भारत' की शूटिंग शुरू हो चुकी हैं। इस फिल्म को लेकर हर दिन नए-नए अपडेट्स सामने आ रहे हैं। पहले इस फिल्म से सलमान, प्रियंका, दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर, तब्बू, प्रकाश राज, आशिफ शेख, आशिष विद्यार्थी, शशांक अरोड़ा और जैकी श्रॉफ का नाम सामने आया है यानी कि अली जफर की ये फिल्म बॉलीवुड के सबसे बड़े प्रोजेक्ट में से एक होने वाली है। इसी बीच प्रियंका और जैकी श्रॉफ के किरदार को लेकर दिलचस्प खबरें आ रही हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में जैकी श्रॉफ सलमान खान के पिता के किरदार में नजर आने वाले हैं। वहीं प्रियंका चोपड़ा उनकी पत्नी बनेंगी तो दिशा पटानी का किरदार बहन का बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें - OMG ! ‘भाबीजी घर पर है’ की ‘अनीता’ को हुई ये गंभीर बीमारी, छोड़ेंगी SHOW….

बता दें कि जैकी और सलमान 8 साल के बाद फिर साथ में नजर आने वाले हैं। इससे पहले दोनों एक्टर साल 2010 में आई फिल्म 'वीर' में नजर आए थे, जो कि एक योद्धा की लव स्टोरी थी।

ये भी पढ़ें - ‘धड़क’ देखने के बाद लता मंगेशकर को आया IDEA, जाह्नवी को देंगी ‘ये’ गिफ्ट…

फिल्म का नाम हो सकता है 'हिंदुस्तान'

रिपोर्ट्स के अनुसार, मेकर्स फिल्म का नाम 'भारत' बदलकर 'हिंदुस्तान' रखना चाहते हैं। फिल्म एक कोरियन ड्रामा 'ओड टू माय फादर' का रीमेक है। फिल्म भारत-पाकिस्तान विभाजन के दौरान बनी एक कहानी है। अली अब्बास जफर की ये फिल्म ईद 2019 में रिलीज होगी। गौरतलब है कि फिल्म की लीड हीरोइन प्रियंका चोपड़ा ही होंगी लेकिन चूंकि फिल्म एक पीरियड ड्रामा है जहां सलमान एक आदमी के जिंदगी के अलग-अलग पड़ाव निभाते दिखेंगे।

Similar News