पुलवामा हमला : भोजपुरी एक्ट्रेस की PM मोदी से अपील, कहा-उड़ा दो पकिस्तान

जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा में हुए टेरर अटैक के बाद हर कोई दशहत में है। पूरा देश इस पर आक्रोश जता रहा है वहीं सेलेब्स भी शहीदों को श्रद्धाजंलि देते हुए उनके परिवारों की मदद के लिए सामने आ रहे हैं। 14 फरवरी को पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर भावुक हुईं भोजपुर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने भी पाकिस्तान से बदला लेने की बात की है।

Update: 2019-02-19 11:30 GMT

जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा में हुए टेरर अटैक के बाद हर कोई दशहत में है। पूरा देश इस पर आक्रोश जता रहा है वहीं सेलेब्स भी शहीदों को श्रद्धाजंलि देते हुए उनके परिवारों की मदद के लिए सामने आ रहे हैं। 14 फरवरी को पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर भावुक हुईं भोजपुर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने भी पाकिस्तान से बदला लेने की बात की है। आम्रपाली ने कहा कि 14 फरवरी का दिन देश के लिए काला दिन साबित हुआ। यह दिन ना जानें कितने जख्म और घाव हम सभी को दे गया।

बहन ने भाई तो पत्नी ने सुहाग को खोया

आम्रपाली ने कहा कि इस हमले में देश के 40 से अधिक जवान शहीद हो गए, वहीं किसी मां ने अपना बेटा, तो किसी बहन ने अपना भाई और किसी का सुहाग छिन गया। आम्रपाली ने कहा ऐसे हमलों की वजह से बहुत दुख और दर्द होता है। आखिर कब तक ऐसे हमले होते रहेंगे और हम कब तक हाथ पर हाथ धरे बैठे रहेंगे। आम्रपाली ने कहा, वो समय कब आएगा जब ईंट का जवाब पत्थर से देंगे।

यह भी पढ़ें.....पुलवामा हमला : बर्थडे के अगले दिन ही शहीद हुए नसीर अहमद

पीएम नरेन्द्र मोदी की अपील

आम्रपाली ने पीएम नरेन्द्र मोदी से अपील करते हुए कहा कि अब वक्त आ गया है कि ऐसे कायराना हमले करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया जाएं। नरेन्द्र मोदी हमारे प्रधानमंत्री हैं और उनका मैं सम्मान करती हूं। जिस प्रकार से उन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक की थी, मुझे उन पर गर्व है। अत: वह जनता की पुकार सुन पुलवामा में हुए आतंकी हमले का मुंहतोड़ जवाब दें। साथ ही नेताओं की कड़ी सुरक्षा पर भड़कते हुए आम्रपाली ने कहा कि जो नेताओं को इतनी ज्‍यादा सुरक्षा प्रदान की जाती है, उसे थोड़ा कम किए जाए। नेताओं की मीटिंग पर होने वाले खर्च में कटौती कर उन पैसे से अपने जवानों को सुरक्षित रखा जाए।

इन भोजपुरी स्टार्स ने भी आतंकियों के खिलाफ कार्रवाही की मां

रवि किशन

अभिनेता रवि किशन ने पुलवामा हमले में शहीद सीआरपीएफ के जवानों को नम आंखों से श्रद्धांजलि देते हुए कहा, 'इन जवानों की शहादत को भुलाया नहीं जाएगा और दुश्मनों को मुंह तोड़ जवाब दिया जाएगा। यह कायराना कृत्य है और दोषियों पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।'

यह भी पढ़ें.....पुलवामा हमला: विरोध प्रदर्शन की वजह से मुंबई लोकल ठप, अफरातफरी का माहौल

खेसारीलाल यादव

भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार खेसारीलाल यादव ने दुख जताया और शहीदों को श्रद्धांजलि दी। साथ ही आतंकवादियों को चेतावनी देते हुए कहा कि उन्होंने शेर को ललकारा है अब अंजाम भयानक होगा। अंजाम ऐसा की दोजख में भी जगह नहीं मिलेगी।

प्रदीप पांडेय चिंटू

भोजपुरी सुपर स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू का गुस्सा भड़क उठा है। उन्होंने आतंकियों को साफ-साफ कहा कि हिम्मत है तो सामने से लड़ो, कायर की तरह पीठ पीछे वार करना बंद करो। वरना हम तुम्हारी हस्ती मिटा देंगे। भारत मां के बेटे अगर प्यार करना जानते हैं, तो तुम जैसों को औकात बताना भी जानते हैं।

संभावना सेठ

बिग बॉस फेम अभिनेत्री संभावना सेठ ने कहा कि इस घटना के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ। मुझे लगता है ये शोक मनाने का समय नहीं है। पहले जो सर्जिकल स्‍ट्राइक हो चुका है, मेरे हिसाब से वो बार-बार होनी चाहिए। इनको इनकी जगह पर घुस कर मारना चाहिए।

यह भी पढ़ें.....पुलवामा हमला: भारत के साथ आए दुनियाभर के देश, कहा- ‘हम भारत के साथ खड़े हैं’

आकांक्षा अवस्थी

फिल्‍म 'दबंग सरकार' फेम अभिनेत्री आकांक्षा अवस्‍थी ने आतंकवादियों को राक्षस का अवतार बताया और कहा कि अब इनका संहार हो ही जाना चाहिए। इससे पहले आकांक्षा ने भारत के उन वीरों को श्रद्धांजलि दी, जो कल पुलवाला में शहीद हो गए। इसके आलवा भोजपुरी इंडस्ट्री के सितारों ने पुलवामा में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए आतंकियों का खात्मा करने के लिए अपना गुस्सा जाहिर किया है।

Tags:    

Similar News