पहचानो! कौन है ये एक्टर, दे चुका है हिट पे हिट फिल्में

वैसे तो फिल्म में एक्टर्स अपना किरदार निभाने के लिए बहुत मेहनत करते हैं और अपने किरदार में अपने एक्टिंग के जरिए जान फूंक देते हैं।

Update: 2019-08-31 09:16 GMT

मुम्बई: वैसे तो फिल्म में एक्टर्स अपना किरदार निभाने के लिए बहुत मेहनत करते हैं और अपने किरदार में अपने एक्टिंग के जरिए जान फूंक देते हैं। पर एक ऐसे एक्टर भी हैं, जिन्होंने अपने किरदार में ढलने के लिए 20 दिन केवल कॉफी और गाजर पर गुजारा किया था। ये एक्टर और कोई नहीं बल्कि राजकुमार राव हैं, जिन्होंने अपनी मूवी ‘ट्रैप्ड’ के किरदार को निभाने के लिए ये रास्ता अपनाया था। इस मूवी में राजकुमार राव के इस लुक को देखकर आप पहली झलक में पहचानने में नाकाम भी हो सकते हैं।

दरअसल, फिल्म ‘ट्रैप्ड’ में जिस लड़के का किरदार निभा रहे थे वो गलती से अपने ही घर में लॉक हो जाता है और उसके पास खाने-पीने के लिए कुछ भी नहीं होता। इस स्थिति को स्क्रिन पर बिल्कुल रियल बनाने के लिए राव ने इतनी मेहनत की और 20 दिनों तक केवल वो ब्लैक कॉफी और गाजर खाकर रहे थें।

यह भी पढ़ें: Amrita Pritam: पहली पंजाबी कवयित्री की कुछ ऐसी थी खामोश-इश्क की दास्तां

एक इंटरव्यू के दौरान राव ने इस बात का खुलासा किया था। बता दें कि इस फिल्म के लिए राजकुमार राव को फिल्मफेयर क्रिटिक्स फॉर बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला था।

2009 से अपना फिल्मी करियर स्टार्ट करने वाले राजकुमार राव ने अपने फिल्मी करियर में कई सारे हिट फिल्म की हैं। लोग राजकुमार के एक्टिंग को खूब सराहते हैं। राव ने ‘क्वीन’, ‘सिटीलाइट्स’, ‘बरेली की बरफी’, ‘ट्रैप्ड’, ‘शादी में जरुर आना’, और ‘स्त्री’ जैसी हिट मूवीज में काम कर चूके हैं।

यह भी पढ़ें: देख लो इंसानों! गधे हैं ज्यादा काबिल, तभी मिल रहा ऐसा सम्मान

Tags:    

Similar News