Rajkummar Rao Upcoming Movies: राजकुमार राव की आने वाली नयी फिल्में

Rajkumar Rao Upcoming Movies : ये पूरा साल राजकुमार राव के नाम रहने वाला है, इस साल राजकुमार राव की एक नहीं कई सारी फिल्में रिलीज होने वाली हैं.

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-05-10 02:24 GMT

Rajkummar Rao Upcoming Movies

Rajkummar Rao Upcoming Movies: मई का पूरा महीना हाय नहीं ये पूरा साल राजकुमार राव  के नाम रहने वाला है.मई के दूसरे हफ्ते में राजकुमार राव की फिल्म श्रीकांत रिलीज हो रही है, लेकिन श्रीकांत के अलावा शायद राजकुमार राव की एक और फिल्म रिलीज हो रही है. चलिए जानते हैं आने वाले समय में राजकुमार राव (Rajkummar Rao Upcoming Movie) की कौन-सी फिल्म रिलीज हो रही है।

राजकुमार राव की आने वाली फिल्में (Rajkummar Rao Upcoming Movies)

राजकुमार राव नयी श्रीकांत मूवी (Rajkummar Rao Upcoming Movie Srikanth Movie)-

राजुकमार राव (Rajkumar Rao) की इस साल की सबसे चर्चित फिल्म Srikanth जोकि इस हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का ट्रेलर जबसे रिलीज हुआ हैं, तबसे फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। यह फिल्म दृष्टिबाधित भारतीय उद्योगपति श्रीकांत बोल्ला के जीवन पर आधारित है। जिन्होंने बोलैंट इंडस्ट्रीज की स्थापना की थी। फिल्म में Rajkumar Rao की एक्टिंग की काफी तारीफ की गई है। राजकुमार राव की फिल्म Srikanth कल यानि 10 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 राजकुमार राव अपकमिंग फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही मूवी (Rajkummar Rao
 Upcoming Movie Mr. & Mrs. Mahi Movie)-

मिस्टर एंड मिसेज माही (Mr. & Mrs. Mahi) में राजकुमार (Rajkumar Rao) महेंद्र सिंह धोनी का किरदार निभा रहे। तो वहीं जान्हवी कपूर इस फिल्म में महिमा नामक महिला का किरदार (Who is Mahima in Mr and Mrs Mahi) में नजर आएंगी। जान्हवी कपूर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने एक क्रिकेटर के तौर-तरीकों को अपनाने के लिए छह महीने की कठिन ट्रेनिंग से गुजरना पड़ा था। राजकुमार राव (Rajkumar Rao) व जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म Mr. & Mrs. Mahi इस साल यानि 31 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

राजकुमार राव अपकमिंग फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो फिल्म (Rajkummar Rao Upcoming Movie Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Movie)-

राजकुमार राव (Rajkummar Rao New Movie) व तृप्ति डिमरी की फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियों फिल्म की कहानी के बारे मेकर्स का कहना है कि ये एक पारिवारिक फिल्म है। जो कि पुरानी फिल्मों की यादें दिलाने वाली है। फिल्म 11 अक्टूबर 2024 को सिनेमाघरो में रिलीज होगी। 

राजकुमार राव अपकमिंग फिल्म स्त्री 2 मूवी (Rajkumar Rao Upcoming Movie Stree 2 Movie)

श्रद्धा कपूर व राजकुमार राव (Rajkummar Rao Movie) की फिल्म Stree 2018 में सिनेमाघरो में रिलीज हुई थी। फिल्म रिलीज होने के बाद दर्शको को खूब पसंद आई थी। ये एक कॉमेडी हॉरर फिल्म थी। स्त्री के पहले पार्ट की सफलता के बाद मेकर्स ने दूसरे पार्ट को लेकर एनाउंसमेंट किया। जिसके बाद दर्शको को यही इंतजार है। बॉलीवुड में बहुत कम हॉरर-कॉमेडी फिल्में बनती हैं। लेकिन आज तक जितनी भी बनी हैं, दर्शकों ने उसे काफी ज्यादा पसंद किया है। उसी में से श्रद्धा कपूर व राजकुमार राव की फिल्म Stree रही हैं। अब जाकर Shraddha Kapoor व Rajkumar Rao की फिल्म Stree 2 बनने जा रही हैं। इस फिल्म में इस बार दर्शकों को डर के साथ-साथ कॉमेडी का डोज भी दोगुना देखने को मिलने वाला है। श्रद्धा कपूर की स्त्री 2 सिनेमाघरो में इसी साल यानि 31 अगस्त 2024 (Stree 2 Movie Release Date) में रिलीज होगी।

राजकुमार राव अपकमिंग फिल्म रोम-कॉम मूवी (Rajkummar Rao Upcoming Movie Rom Com Movie)-

राजकुमार राव व वामिका गब्बी दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स द्वारा निर्मित आगामी रोमांटिक कॉमेडी में स्क्रीन साझा करते हुए नजर आएंगे। फिल्म प्यार, हंसी और दिल छू लेने वाले पलों का एक आनंदमय मिश्रण होने का वादा करती है। ये एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है। अभी इसके रिलीज डेट के बारे में मेकर्स ने अनाउंसमेंट नहीं किया है।

Tags:    

Similar News