सर्जरी के बाद राकेश रोशन ने दिया मैसेज, पीएम मोदी ने भी की स्वास्थ्य कामना

Update: 2019-01-10 01:47 GMT

जयपुर: फिल्म निर्माता राकेश रोशन न कहा उनके गले के कैंसर की सर्जरी कराने के बाद अब 'सब ठीक है' और वह एक-दो दिन में घर लौटेंगे। राकेश ने सर्जरी के बाद कहा कि "मैं बिल्कुल ठीक महसूस कर रहा हूं, सर्जरी हो गई है और सब ठीक ह। भगवान महान हैं। मैं शुक्रवार या शनिवार को घर वापस लौटने जा रहा हूं। सूत्रों ने खुलासा किया, "कैंसर का पता लगने के बाद से राकेशजी प्रफुल्लित रहे हैं और इस झटके के बाद भी बिल्कुल परेशान नहीं हुए। सर्जरी के दौरान उनकी पत्नी, भाई (संगीतकार राजेश रोशन), बेटा ऋतिक और बेटी सुनैना उनके करीब ही रहे और सर्जरी कामयाब रही।





ऋतिक रोशन ने मंगलवार 8 जनवरी को अपनी पोस्ट में बताया था कि उनके पापा की गले की सर्जरी है और सर्जरी के दिन भी उनके पापा ने अपना जिम सेशन मिस नहीं किया। ऋतिक रोशन ने पापा राकेश रोशन के साथ अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की है, जिसमें दोनों जिम में हैं और एक बहुत ही इमोशनल मैसेज भी लिखा है।





राकेश ने इससे पहले अपनी बातचीत में कहा था, "मैं हमेशा से एक फाइटर रहा हूं और कर्म में विश्वास करता हूं. मैंने हमेशा जीवन में सही काम करने की कोशिश की है। मेरा यही मानना है कि आपको जिंदगी में जो भी मिलता है उसमें आपके कर्म नजर आते हैं. यहां बाधाएं आएंगी, लेकिन भगवान मुझे और मेरे परिवार को देख रहा है।" ऋतिक ने मंगलवार को जैसे ही सोशल मीडिया पर यह खबर साझा की, उसके बाद से ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई शुभचिंतकों ने उनके स्वास्थ्य की कामना की।

Tags:    

Similar News