Black Dress में होने वाली दुल्हनिया Rakul Preet Singh ने ढाया कहर, शादी का नाम सुन गाल हुए लाल

Rakul Preet Singh Video: बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत दिवा रकुल प्रीत सिंह बहुत ही जल्द दुल्हनिया बनने वाली हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-02-01 18:03 GMT

Rakul Preet Singh Video (Photo- Social Media)

Rakul Preet Singh Video: बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत दिवा रकुल प्रीत सिंह बहुत ही जल्द दुल्हनिया बनने वाली हैं। अभिनेत्री अपने बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी संग इसी महीने की 21 तारीख को शादी के बंधन में बंधने जा रहीं हैं। रकुल और जैकी की शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रहीं हैं। हालांकि अब तक इस कपल ने अपनी शादी का ऑफिशियल ऐलान नहीं किया है, जब भी इनसे शादी को लेकर सवाल किया जाता है, तो ये दोनों ही शादी के सवालों से बचते नजर आते हैं। इसी बीच रकुल प्रीत सिंह का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें पपराजी उनसे शादी को लेकर कुछ सवाल करते हुए, उनकी टांग खिंचाई करते नजर आ रही है, आइए आपको भी दिखाते हैं।

रकुल प्रीत सिंह का लेटेस्ट वीडियो वायरल

रकुल प्रीत सिंह मनोरंजन की दुनिया में अपनी खास पहचान बना चुकीं हैं, हिंदी के साथ ही, वह कई साउथ फिल्मों में भी काम कर चुकीं हैं। मालूम हो कि, इस बीच रकुल प्रीत सिंह अपनी प्रोफेशनल लाइफ की वजह से नहीं, बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ के चलते, आए दिन हेडलाइंस में जगह बना रहीं हैं। हाल ही में रकुल प्रीत सिंह मुंबई में आयोजित हुए एक इवेंट का हिस्सा बनीं, इस दौरान उनका लुक देखते बन रहा था।


रकुल प्रीत सिंह के लुक की बात करें, तो वह ब्लैक कलर के ऑफ शोल्डर गाउन में नजर आईं, इसके साथ ही उन्होंने हाथों में ग्लव्स पहना हुआ था, जो उनके लुक को और अधिक खूबसूरत बना रहा था। बिलकुल लाइट मेकअप के साथ, उन्होंने अपने लुक को बेहद ही सिंपल रखा था, लेकिन फिर भी वह बेहद गॉर्जियस लग रहीं थीं। इवेंट के दौरान रकुल के लुक ने लोगों का ध्यान तो खींचा ही, साथ ही कुछ ऐसा भी हुआ, जिसकी वजह से वह शर्म से लाल हो गईं।

शादी का नाम सुन शर्म से लाल हुईं रकुल प्रीत सिंह

रकुल प्रीत सिंह जैसे ही रेड कार्पेट पर पपराजी को पोज देने पहुंचीं, वहां मौजूद पपराजी ने रकुल की टांग खींचनी शुरू कर दी। कोई शादी-शादी चिल्लाने लगा, तो किसी ने 'ब्राइड टू बी' कहना शुरू कर दिया, वहीं किसी ने कहा 21 को गोवा में मिलते हैं, पपराजी की ये बातें सुन, रकुल प्रीत सिंह शर्म से लाल हो गईं, वह मन ही मन मुस्कुरा रहीं थीं, उनके चेहरे पर खुशी साफ देखी जा सकती थी, हालांकि उन्होंने पैप्स के किसी सवाल का जवाब नहीं दिया, और वहां से चलते बनीं।

गोवा में जैकी भगनानी संग करेंगी डेस्टिनेशन वेडिंग

रकुल प्रीत सिंह और फिल्ममेकर जैकी भगनानी कई सालों से डेट करने के बाद, अब अपने रिश्ते को एक कदम आगे ले जाने के बारे में सोच रहें हैं। खबरें हैं कि यह कपल 21 फरवरी को गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाला है, जहां परिवार वालों के साथ कुछ बेहद ही करीबी दोस्त शामिल होंगे। वहीं अबतक रकुल और जैकी दोनों ने ही अपनी शादी की खबरों पर चुप्पी साधी हुई है।

Tags:    

Similar News