Satish Kaushik: सतीश कौशिक के निधन पर रकुल ने जताया दुख तो नेटीजेंस ने किया जमकर ट्रोल

Rakul Preet Singh: सतीश कौशिक के निधन पर अपना बयान देकर रकुल प्रीत सिंह ट्रोलर्स के घेरे में आ गईं हैं। नेटीजेंस एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल कर रहें हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2023-03-09 15:08 GMT

Rakul Preet Singh

Rakul Preet Singh: अभिनेता सतीश कौशिक इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह चुके हैं। 66 साल की उम्र में उन्होंने अपनी अंतिम सांस ली। अभिनेता तो चल बसे, लेकिन उन्होंने अपने पीछे अपनी अनगिनत यादें छोड़ी हैं, जिसे उनके फैंस और दोस्त जिंदगीभर एंजॉय कर सकते हैं।

सतीश कौशिक का निधन हिंदी सिनेमा के लिए एक बहुत बड़ा लॉस है, इतने होनहार अभिनेता का ऐसे यूं अचानक दुनिया से चले जाना, हर किसी को सदमे में डाल दिया है। पूरी फिल्म इंडस्ट्री सदमे में है। फैंस से लेकर यूजर्स, दोस्त और बॉलीवुड सेलेब्स हर कोई सोशल मीडिया पर सतीश कौशिक के लिए दुख जाहिर कर रहा है।

रकुल प्रीत सिंह ने सतीश कौशिक के निधन पर पैप्स से कही ये बात

रकुल प्रीत सिंह को हाल ही में मुंबई में स्पॉट किया गया। इस दौरान जब एक्ट्रेस से सतीश कौशिक के निधन के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, "सतीश जी के निधन की खबर सुनकर मुझे बहुत धक्का लगा, मुझे विश्वास ही नहीं हो रहा है कि अब वे इस दुनिया में नहीं रहें।"

उन्होंने आगे कहा, "सतीश जी हमेशा हंसते रहते थे। फिटनेस पर ध्यान दे रहे थे, अपना वेट लॉस कर रहे थे। वर्कआउट भी करते थे। यह बहुत ही दुखद है।"

अब हो रहीं ट्रोल

सतीश कौशिक के निधन पर अपना बयान देकर रकुल प्रीत सिंह ट्रोलर्स के घेरे में आ गईं हैं। नेटीजेंस एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल कर रहें हैं। दरअसल रकुल जब पैप्स से सतीश कौशिक के बारे में बात कर रहीं थीं, तो वह थोड़ा मुस्कुराते हुए नजर आईं और बस फिर क्या था, लोगों को एक्ट्रेस की यह बात बिलकुल भी पसंद नहीं आईं और उन्हें जमकर ट्रोल किया जाने लगा है।


इस फिल्म में सतीश कौशिक के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं रकुल प्रीत सिंह

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह दिग्गज अभिनेता सतीश कौशिक के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकीं हैं। वह फिल्म "Chatriwali" में सतीश कौशिक के साथ नजर आईं थीं। फिल्म को ठीकठाक प्रतिक्रिया मिली थी।

रकुल ने सतीश को श्रद्धांजलि देते हुए शेयर किया था पोस्ट

एक्ट्रेस ने जैसे ही सतीश कौशिक के निधन की खबर सुनी थी, उन्होंने अपने इंस्टा स्टोरी में सतीश के लिए एक पोस्ट शेयर किया था। दिवंगत अभिनेता के साथ एक फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा था, "उठते ही यह भयावह खबर सुनी। लाइफ बहुत ही अनफेयर है। सतीश जी बहुत ही एनर्जेटिक और खुश इंसान थे। मैं बहुत लकी हूं कि फिल्म "Chatriwali" में मैंने आपके साथ काम किया, लेकिन कौन जानता था कि ये आपकी लास्ट फिल्म होगी। अभी भी यकीन नहीं कर पा रहीं हूं। सिनेमा में आपके कंट्रीब्यूशन को हमेशा याद किया जाएगा।"



Tags:    

Similar News