रकुल प्रीत सिंह ने फिल्म 'छतरीवाली' की शूटिंग पूरी की, फिल्म में कंडोम टेस्टर की भूमिका में नजर आएंगी अभिनेत्री

बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने एक इमोशल पोस्ट को साझा करते हुए इस बात की पुष्टि की है कि उन्होंने अपने अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर ली है।

Written By :  Priya Singh
Update: 2021-12-21 08:53 GMT

Chhatriwali Movie: बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) बहुत जल्द फिल्म छतरीवाली (Chhatriwali) को लेकर सिनेमाघरों में आने वाली हैं। इस फिल्म को लेकर दर्शकों की उत्सुकता बनी हुई है। फिल्म एक सामाजिक मुद्दे पर है। लेकिन इसका विषय काफी अलग है। फिल्म का निर्माण कंडोम के विषय पर किया जा रहा है। इस मुद्दे पर फिल्म बनाने को लेकर एक ओर जहां दर्शकों का एक वर्ग उत्साहित है। वहीं दूसरी ओर ट्रोलर्स फिल्म के सब्जेक्ट को पचा नहीं पा रहे हैं। ट्रोलर्स का मानना है कि टीवी पर ऐसे विषयों को खुलेआम नहीं उठाना चाहिए।

रकुल ने फिल्म की शूटिंग पूरी करने की खुशी में केक कटिंग किया

अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने हाल ही में अपने ऑफिसीयल इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म से संबंधित एक जानकारी साझा की है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर और एक वीडियो को साझा किया है। तस्वीर में अभिनेत्री को केक के साथ देखा जा सकता है। केक पर फिल्म 'छतरीवाली' का पोस्टर लगा हुआ है। वहीं रकुल फ्लैप को पकड़े हुए कैमरे की ओर देखकर पोज दे रही हैं। फ्लैप पर काले स्केच से 'इट्स अ रैप' लिखा हुआ है। फोटो में रकुल के ईर्द - गिर्द ढेर सारे लोग खड़े दिखाई दे रहे हैं।



अभिनेत्री ने सह- कलाकारों का शुक्रिया अदा किया

तस्वीर और वीडियो को साझा करते हुए रकुल प्रीत सिंह ने एक इमोशनल नोट साझा किया है। उन्होंने लिखा," और आखिरी रात मिली - जुली भावनाओं से भरा हुआ था। खुश हूं एक ऐसे चीज का निर्माण करके जिसे मैंने एन्जॉव्य किया है और जिसपर मैंने भरोसा किया है। कितना सरल सफर था छतरीवाली का। अपने पहले टाइटल रोल फिल्म के लिए मैं इससे बेहतर टीम की अपेक्षा नहीं कर सकती थी।" इसी के साथ उन्होंने अपने साथ करने वाले सभी कलाकारों का शुक्रिया अदा किया।

रकुल प्रीत सिंह अजय देवगन के साथ दो फिल्मों में काम करेंगी 

अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह द्वारा शेयर किए गए वीडियो में फिल्म के सभी साथियों को खुशियां मनाते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में सभी हिप - हिप हुर्रे कहकर एक दूसरे का प्रोत्साहन कर रहे हैं। इससे पहेल अभिनेत्री ने फिल्म के पहले पोस्टर को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा  किया था। पोस्टर में वो कंडोम के रैपर को खोल रही थीं। फिल्म के पोस्टर की कुछ लोगों ने खूब आलोचना की थी। सोशल मीडिया यूजर ने पोस्टर को लेकर अभिनेत्री को ट्रोल किया था। हालांकि अभिनेत्री पर इन बेहूदी बातों का कोई असर नहीं पड़ा था। वर्क फ्रंट की बात करें, तो रकुल प्रीत सिंह को जॉन अब्राहम-स्टारर 'अटैक' की रिलीज का इंतजार है। एक्शन थ्रिलर यह फिल्म 28 जनवरी, 2022 को स्क्रीन पर आएगी। रकुल, अजय देवगन के निर्देशन में बनने वाली अगली फिल्म ' रनवे 34' (Runway 34) में भी दिखाई देंगी, जिसका नाम पहले मई डे था। फिल्म 29 अप्रैल, 2022 को रिलीज होगी। रकुल अजय के साथ थैंक यू (Thank You) में भी स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी। इसके अलावा, अभिनेत्री के पास आयुष्मान खुराना के साथ डॉक्टर जी (Doctor G) है।

Tags:    

Similar News