Double ISmart Trailer Release Date: संजय दत्त और राम पोथिनेनी की फिल्म का ट्रेलर इस दिन होगा जारी

Double iSmart Trailer Release Date : संजय दत्त और राम पोथिनेनी की एक्शन ड्रामा फिल्म Double ISmart के ट्रेलर की रिलीज डेट पर से उठा पर्दा, जानिए कब होगा रिलीज

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-07-31 11:23 GMT

Double ISmart Trailer (Image- Social Media) 

Double ISmart Trailer: संजय दत्त व राम पोथिनेनी की फिल्म Double Ismart इससे पहले रिलीज हुई फिल्म Ismart Shankar की सीक्वल है। ये एक पैन इंडिया फिल्म है। जोकि हिंदी, तमिल, तेलुगु व अन्य भाषाओं में रिलीज होगी। फिल्म में संजय दत्त व राम पोथिनेनी का धाकड़ अंदाज देखने को मिलने वाला है। फिल्म के टीजर और गाने के बाद अब फिल्म के ट्रेलर को लेकर ताजा अपडेट सामने आई है। फिल्म का ट्रेलर किस दिन रिलीज होगा, इसके बारे में जानकारी साझा की गई है। 

डबल आईस्मार्ट ट्रेलर कब रिलीज होगा (Double ISmart Trailer Release Date)-

KGF के बाद संजय दत्त लगातार साउथ फिल्मों के डायरेक्टर की पसंद बने हुए है। अब संजय दत्त की एक और फिल्म सिनेमाघऱों में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म का गाना रिलीज किया जा चुका है। जिसे दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया था। अब जाकर फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। जिसका दर्शकों को काफी लंबे समय से इंतजार था। फिल्म के ट्रेलर के साथ ही साथ फिल्म की पहली झलक दर्शकों को देखने को मिलने वाली हैं। Double ISmart में Sanjay Dutt और Ram Pothineni की जोड़ी पहली बार दर्शकों को देखने को मिलेगी। ये एक एक्शन-ड्रामा फिल्म है। बता दे कि Double ISmart का ट्रेलर 4 अगस्त 2024 को दर्शकों को देखने को मिलेगा। 

डबल आईस्मार्ट कब रिलीज होगी (Double Ismart Release Date)-

संजय दत्त व राम पोथिनेनी की फिल्म Double Ismart कब रिलीज होगी। इसको लेकर मेकर्स द्वारा किसी प्रकार का अपडेट काफी पहले ही साझा कर दी गई थी। बता देकि दर्शको को Sanjay Dutt और Ram Pothineni की जोड़ी सिनेमाघरों में स्वतंत्रता दिवस के दिन यानि 15 अगस्त 2024 को देखने को मिलेगी। इस दिन बॉक्स ऑफिस पर कई सारी फिल्में रिलीज हो रही हैं। जिसमें बॉलीवुड की Stree 2, Vedaa, Khel Khel Mein और साउथ की Thangalaan रिलीज होगी। अब देखने लायक होगा कि ये फिल्म दर्शकों को कितनी पसंद आने वाली है। 

Tags:    

Similar News