Ranbir Kapoor की फिल्म का नाम क्यों रखा गया 'एनिमल'? कारण जान उड़ जाएंगे होश

Ranbir Kapoor Animal: क्या आप जानते हैं रणबीर कपूर की फिल्म का नाम 'एनिमल' क्यों रखा गया है? आइए आपको बताते हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2023-11-27 05:18 GMT

Ranbir Kapoor Animal: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'एनिमल' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद फैंस में फिल्म को लेकर काफी ज्यादा क्रेज देखने को मिल रहा है। वहीं, रणबीर भी अपनी फिल्म के प्रमोशन में जमकर मेहनत कर रहे हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं रणबीर की इस फिल्म का नाम 'एनिमल' क्यों रखा गया? दरअसल, इस बात का खुलासा खुद एक्टर ने अपने एक इंटरव्यू में किया है।

फिल्म का नाम क्यों रखा गया 'एनिमल'?

जैसा कि हमने आपको बताया कि रणबीर कपूर फिल्म के प्रमोशन में जमकर लगे हुए हैं। ऐसे में एक्टर फिल्म को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं और केवल रणबीर ही नहीं बल्कि फिल्म की पूरी कास्ट प्रमोशनल टूर के लिए अलग-अलग शहरों में घूम रही है। अब इसी प्रमोशन के दौरान रणबीर कपूर ने इस बात का खुलासा किया है कि उनकी इस फिल्म का नाम 'एनिमल' क्यों रखा गया है? दरअसल, चेन्नई में एक इवेंट के दौरान रणबीर कपूर से पूछा गया कि इस फिल्म का नाम 'एनिमल' क्यों रखा गया? तो इस पर एक्टर ने बताया- ''मुझे लगता है कि आप इस फिल्म को मेरे द्वारा निभाए गए इस किरदार और अन्य किरदारों के नजरिए से देख रहे हैं, जिनके बारे में मैं बात नहीं कर सकता। एक बार आप फिल्म देखेंगे तो आपको समझ आ जाएगा।''


बाप-बेटे की दिलचस्प कहानी है 'एनिमल'

संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित फिल्म इस फिल्म का नाम भले 'एनिमल' रखा गया हो, लेकिन फिल्म में बाप-बेटे के रिश्ते की एक दिलचस्प कहानी दिखाई है। इस फिल्म से रणबीर-रश्मिका पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। वहीं फिल्म में बॉबी देओल भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म 1 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, लेकिन फिल्म के रिलीज से पहले फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। जी हां..जब से फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है तभी से यह चर्चा में है। कोई फिल्म को ब्लॉकबस्टर बता रहा है, तो कुछ को अभी भी शक है कि फिल्म फ्लॉप होगी। हालांकि, 'एनिमल' की एडवांस बुकिंग को देखकर यह बिल्कुल नहीं कहा जा सकता है कि फिल्म फ्लॉप हो सकती है।

Full View

एनिमल’ की अब तक कितनी हुई एडवांस बुकिंग?

इस बात में कोई शक नहीं है कि 'एनिमल' में रणबीर कपूर का इंटेंस लुक और बॉबी देओल के खूंखार अवतार ने दर्शकों को एक्साइटमेंट बढ़ा दी है और इस बात का सबूत फिल्म की एडवांस बुकिंग है। जी हां..फर्स्ट डे फर्स्ट शो के लिए अब तक लाखों टिकट बिक चुके हैं और फिल्म रिलीज से पहले करोड़ों में कमाई कर चुका है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, एनिमल की सभी भाषाओं में अब तक 2 लाख 99 हजार 86 टिकट बिक चुकी हैं। इसी के साथ एनिमल एडवांस बुकिंग में 6. 42 करोड़ की कमाई अब तक कर चुकी है।



Tags:    

Similar News