Rani Chatterjee: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी हुईं बॉडी शेमिंग का शिकार, लेटेस्ट वीडियो पर लोगों ने किए भद्दे कमेंट

Rani Chatterjee Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी अदाकारा रानी चटर्जी से बहुत से लोग प्यार करते हैं, लेकिन कुछ ऐसे भी लोग हैं, जो मौका मिलते ही एक्ट्रेस को खूब ट्रोल भी करते हैं|

Update: 2023-04-27 16:52 GMT
Rani Chatterjee (Photo- Social Media)
Rani Chatterjee Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी अदाकारा रानी चटर्जी से बहुत से लोग प्यार करते हैं, लेकिन कुछ ऐसे भी लोग हैं, जो मौका मिलते ही एक्ट्रेस को खूब ट्रोल भी करते हैं, अभी हाल ही में एक्ट्रेस के साथ फिर ऐसा ही कुछ हुआ है, तो चलिए अपनी इस रिपोर्ट में आपको इसके बारे में डिटेल में बताते हैं।

ट्रोलर्स के निशाने पर आईं रानी चटर्जी

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में ट्रोलिंग का शिकार होना एक आम बात हैं, वो चाहे बॉलीवुड इंडस्ट्री हो, साउथ इंडस्ट्री हो, भोजपुरी इंडस्ट्री हो या फिर कोई भी इंडस्ट्री क्यों न हो। फिलहाल हम यहां बात कर रहें हैं भोजपुरी इंडस्ट्री की। कई ऐसे मौके होते हैं जब भोजपुरी एक्टर्स भी ट्रोल्स के निशाने पर आ जाते हैं, वहीं अब भोजपुरी अदाकारा रानी चटर्जी भी अपने एक पोस्ट को लेकर ट्रोलिंग के निशाने पर आ गईं हैं।

बॉडी शेमिंग का शिकार हुईं रानी चटर्जी

भोजपुरी हसीना रानी चटर्जी ने कुछ देर पहले ही अपना एक वीडियो शेयर किया है, जो उनके वर्कआउट के बाद का है। इस वीडियो में रानी जिम लुक में अपनी कमर मटकाते नजर आ रहीं हैं। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "वर्कआउट के बाद कुछ रील।"

जहां एक ओर रानी के फैंस एक्ट्रेस के इस वीडियो को एंजॉय कर रहें हैं वहीं दूसरी ओर रानी चटर्जी अपने इस रील की वजह से बॉडी शेमिंग का शिकार हो गईं हैं। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स रानी के इस पोस्ट पर बेहद भद्दे-भद्दे कमेंट्स कर रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, "वर्कआउट के बाद भी मोटी होती जा रही।" दूसरे ने लिखा, "बस करो आंटी जी।" एक अन्य ने लिखा, "आंटी जी डांस मत करो वरना कमर में मोच आ जायेगी।"

अपनी शादी को लेकर भी ट्रोल होती रहती हैं रानी चटर्जी

रानी चटर्जी सिर्फ बॉडी शेमिंग का ही शिकार नहीं हो चुकी हैं बल्कि वह अपनी शादी की वजह से भी ट्रोल्स के निशाने पर आ जाती हैं। अकसर सोशल मीडिया पर उनकी शादी को लेकर चर्चा होती रहती है। वहीं लोग यह कहकर ट्रोल करते हैं कि 40 की हो गईं हैं अब शादी नहीं करेंगी तो कब करेंगी। वहीं रानी चटर्जी कई बार अपने पोस्ट के जरिए इन trolls को करारा जवाब भी दे चुकी हैं।

Tags:    

Similar News