Bigg Boss OTT 3: एक्स पत्नी कोंकणा शर्मा के बारे में रणवीर शौरी का बड़ा खुलासा

Bigg Boss OTT 3: रणवीर शौरी ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ा एक हैरान कर देने वाला खुलासा किया है, आइए आपको भी बताते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-06-27 05:44 GMT

Ranvir Shorey On Ex Wife (Photo- Social Media)

Bigg Boss OTT 3 Update: बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीजन दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है, आए दिन बिग बॉस के घर में बवाल मचा हुआ है, कंटेस्टेंट्स के बीच छोटी-छोटी बातों को लेकर बहस हो रही है। बिग बॉस को शुरू हुए अभी कुछ ही दिन हुए हैं, ऐसे में कंटेस्टेंट्स अभी एक-दूसरे को जानने और समझने में लगे हुए हैं, कुछ लोग तो अपनी निजी जिंदगी की बातें भी साझा कर रहें हैं, वहीं शो का हिस्सा बनें रणवीर शौरी ने भी अपनी निजी जिंदगी से जुड़ा एक हैरान कर देने वाला खुलासा किया है, आइए आपको भी बताते हैं।

रणवीर शौरी ने अपनी एक्स पत्नी को लेकर कहीं ये बात (Ranvir Shorey On Ex Wife)

रणवीर शौरी बॉलीवुड के एक जाने माने अभिनेता हैं, वह एक कमाल के एक्टर हैं, लेकिन इसके बावजूद भी उन्हें ज्यादा प्रोडक्ट ऑफर नहीं होते, जी हां! रणवीर शौरी खुद काम ना मिलने का जिक्र बिग बॉस हाउस में कर चुके हैं, उन्होंने खुद कहा कि यदि काम मिलता तो यहां पर क्यों आता। वहीं अब उनके द्वारा एक्स पत्नी कोंकणा शर्मा पर किया गया कमेंट सुर्खियों में आ चुका है। जी हां!


रणवीर शौरी बिग बॉस के घर में अपनी एक्स पत्नी कोंकणा सेन शर्मा के बारे में बात करते नजर आ रहें हैं। रणवीर शौरी कंटेस्टेंट अरमान मलिक से अपनी एक्स पत्नी के बारे में बात करते हुए कहा कि मेरा 13 साल का बेटा आधे समय अपनी मां के साथ रहता है और आधा समय मेरे साथ रहता है। रणवीर ने बताया कि उनकी अभी भी एक्स पत्नी कोंकणा सेन शर्मा संग बातचीत होती है, हालांकि सिर्फ बेटे की वजह से। उन्होंने कहा कि हम अपने बेटे की वजह से एक-दूसरे के संपर्क में हैं, बस जितना काम होता है उतना ही मिलता हूं।

क्या दोबारा शादी करेंगे रणवीर शौरी (Ranvir Shorey In Bigg Boss OTT 3)

बिग बॉस के घर में ही उन्होंने दोबारा शादी करने पर भी सवाल किए जाने पर जवाब दिया। रणवीर ने कहा कि फिलहाल वे अभी इन सब चीजों पर ध्यान नहीं दे रहें हैं, वह अपना सारा समय और ध्यान बेटे और अपने काम को दे रहें हैं, अभी किसी दूसरी चीजों में इन्वॉल्व नहीं होना चाहते।



 


Tags:    

Similar News