रश्मिका मंदाना-विजय देवरकोंडा करने जा रहे हैं शादी? इस दिन होगी सगाई

Rashmika Mandanna-Vijay Deverakonda Engagement: काफी समय से रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा के डेटिंग की खबरें सामने आ रही है और अब ऐसी चर्चा है कि कथित कपल शादी करने जा रहा है।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-01-08 09:40 GMT

Rashmika Mandanna-Vijay Deverakonda Engagement: साउथ स्टार रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा अक्सर अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। ऐसा दावा किया जाता है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, अभी तक दोनों स्टार्स में से किसी ने भी अपने डेटिंग की खबरों को कंफर्म नहीं किया है। अब इस बीच एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। दरअसल, रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा बहुत जल्द सगाई करने वाले हैं। दोनों की सगाई की डेट भी सामने आई है।

कब होगी रश्मिका-विजय की सगाई?

हालिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा फरवरी के दूसरे हफ्ते में सगाई कर लेंगे। हालांकि, अभी तक आधिकारिक तौर पर इस बात की पुष्टि नहीं हुई है। हालांकि, इस खबर के सामने आने के बाद दोनों के फैंस काफी ज्यादा खुश हो गए हैं और ऐसा भी दावा किया जा रहा है कि कपल इसी साल यानी 2024 में सगाई के बाद शादी भी कर लेगा। खैर, इन खबरों में अब कितनी सच्चाई है यह तो खुद दोनों स्टार्स ही जानते हैं। बता दें, विजय देवरकोंडा ने रश्मिका मंदाना के साथ साउथ की दो फिल्मों- 'गीता गोविंदम' और 'डियर कॉमरेड' में काम किया है।


रश्मिका मंदाना की 'एनिमल' रही ब्लॉकबस्टर

रश्मिका मंदाना की 'एनिमल' ब्लॉकबस्टर साबित हुई है। इस फिल्म में रश्मिका के साथ रणबीर कपूर और बॉबी देओल भी थे। फिल्म में रश्मिका ने रणबीर कपूर की पत्नी की भूमिका निभाई है। फिल्म को जहां दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है, तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो फिल्म की खूब अलोचना कर रहे हैं। हालांकि, बावजूद इसके इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस से तकरीबन 800 करोड़ रुपए की कमाई की है। हाल ही में फिल्म की सक्सेस पार्टी भी रखी गई थी, जिसमें 'एनिमल' की पूरी स्टार कास्ट मौजूद थी।


इन फिल्मों में नजर आएंगी रश्मिका मंदाना

रश्मिका की आने वाली फिल्मों की बात करें, तो वह इस वक्त अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा: द रूल' की शूटिंग कर रही हैं। 'एनिमल' की तरह रश्मिका की 'पुष्पा' भी ब्लॉकबस्टर रही थी, जिसके बाद अब फैंस को इसके सीक्वल का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म के सीक्वल से अल्लू अर्जुन का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है, लेकिन अभी रश्मिका का फिल्म से फर्स्ट लुक रिवील नहीं हुआ है। इसके अलावा रश्मिका 'रेनबो', 'द गर्लफ्रेंड' और 'चावा' जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगी। हालांकि, इन फिल्मों को लेकर अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

Tags:    

Similar News