बोल्ड तस्वीरों से धमाल मचाती किम कार्दशियन, Hot Photos फुल है Instagram

अमेरिकन सिलेब्रिटी किम कार्दशियन के फैन्स पूरी दुनिया में मौजूद हैं। किम अपनी प्रोफेसनल लाइफ के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनी रहती है। वो अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Update: 2021-01-06 13:48 GMT
अपनी बोल्ड तस्वीरों से धमाल मचाती हैं किम कार्दशियन

नई दिल्ली: रिएलिटी टीवी स्टार और अमेरिकन सुपर मॉडल किम कार्दशियन (Kim Kardashian) अपनी बोल्डनेस के लिए पहचानी जाती हैं। टीवी स्टार और मॉडल के आलावा किम कार्दशियन एक बिजनेस वुमन भी हैं। किम कार्दशियन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के बीच चर्चा में बने रहने के लिए अक्सर फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं।

ये भी पढ़ें: सिंगर आशा भोसले का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक, कई घंटो बाद हो पाया रीस्टोर

हॉट तस्वीरों से मचाती हैं धमाल

(Photo- Social Media)

अपनी हॉट तस्वीरों से धमाल मचाने वाली किम कार्दशियन ने कुछ महीने पहले ट्वीट के जरिए ऐलान किया था कि वह जल्द ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम और फेसबुक बंद कर देंगी। इसके लिए किम ने सोशल मीडिया पर 'स्टॉप हेट फॉर प्रोफिट' (#StopHateForProfit) नाम से अभियान भी चलाया था। किम ने ऐसा करने के पीछे की बहुत बड़ी वजह बताई है। उन्होंने कहा था कि अब ये प्लेटफॉर्मस लोगों के लिए नफरत की जगह बनकर रह गए हैं।

पूरी दुनिया में मौजूद हैं किम के फैन्स

(Photo- Social Media)

अमेरिकन सिलेब्रिटी किम कार्दशियन के फैन्स पूरी दुनिया में मौजूद हैं। किम अपनी प्रोफेसनल लाइफ के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनी रहती है। वो अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इन दिनों खबरें आ रही हैं कि किम अपने पति कान्ये वेस्ट से तलाक ले सकती हैं। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। इतनी ही नहीं, दोनों कई महीने से अलग भी रह रहे हैं।

सबसे अधिक पेमेंट पाने वाली टीवी स्टार

(Photo- Social Media)

जानकारी के लिए बता दें कि किम कार्दशियन सबसे अधिक भुगतान किए जाने वाली रियलिटी टीवी स्टार हैं। किम ने एक किताब भी लिखी है जिसका शीर्षक है 'कार्दशियन कॉनफिल्ड'। किम ने प्लेब्वॉय मैगजीन के 2007 के लिए न्यूड तस्वीरें भी खिंचवाई थी। वहीं उनके पति बीते दिनों अमेरिकी चुनावों को लेकर चर्चा में थे।

ये भी पढ़ें: सुप्रिया पाठक की फिल्मी लाइफ, शाहिद कपूर के पिता की जिंदगी में आईं ऐसे

Tags:    

Similar News