Bhojpuri Latest Song: रितेश पांडे संग इस एक्ट्रेस ने किया गद्दारी, तो अभिनेता ने जड़ा जोरदार तमाचा, देखें वीडियो

Ritesh Pandey Latest Bhojpuri Song: रितेश पांडे भोजपुरी इंडस्ट्री के एक जाने-माने अभिनेता होने के साथ ही एक बेहतरीन गायक भी हैं। रितेश पांडे भी अधिकतर ही अपने नए गानों के साथ दर्शकों के बीच छाए रहते हैं।

Update: 2023-06-10 12:11 GMT
Ritesh Pandey Latest Bhojpuri Song: रितेश पांडे भोजपुरी इंडस्ट्री के एक जाने-माने अभिनेता होने के साथ ही एक बेहतरीन गायक भी हैं। रितेश पांडे भी अधिकतर ही अपने नए गानों के साथ दर्शकों के बीच छाए रहते हैं। दूसरों सिंगर्स की तरह ही रितेश पांडे के गाने भी रिलीज होते ही वायरल हो जाते हैं और फिर पब्लिक इनके गानों पर जमकर Reels और वीडियोज बनाती है।

ट्रेंड कर रहा रितेश पांडे का नया गाना

भोजपुरी अभिनेता रितेश पांडे का हाल ही में रिलीज हुआ वीडियो सॉन्ग "गद्दारी करबे" यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। जी हां!! यूटयूब के साथ ही साथ यह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी जमकर वायरल हो रहा है। दर्शक जमकर रितेश पांडे के इस गाने पर रील बना रहें हैं। रितेश पांडे के इस गाने को रिलीज हुए अभी सिर्फ एक ही दिन हुआ है, और अभी से ही यह हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर छा गया है, वहीं दर्शकों का इसे अटूट प्यार भी मिल रहा है।

रितेश पांडे संग नजर आ रहीं ये एक्ट्रेस

वीडियो सॉन्ग "गद्दारी करबे" में भोजपुरी अभिनेता रितेश पांडे संग भोजपुरी की हसीना श्वेता महारा नजर आ रहीं हैं। श्वेता महारा और रितेश की केमिस्ट्री पर्दे पर गजब की लग रही है। श्वेता महारा के लटके-झटके के दर्शक दीवाने हो गए हैं, खासतौर पर श्वेता महारा के लुक को गाने में बेहद हॉट रखा गया है, जिसे देख दर्शकों के पसीने छूट जा रहें हैं। ऑडियंस इस गाने को एक बार नहीं बल्कि बार-बार सुनना पसंद कर रही है।

बताते चलें कि "गद्दारी करबे" वीडियो सॉन्ग को रितेश पांडे और अनुपमा यादव ने गाया है, लिरिक्स छोटू यादव ने लिखें हैं, जबकि म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है। इस धमाकेदार गाने को अबतक 1.5 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं और लगातार तेजी से यह आंकड़ा बढ़ ही रहा है।

Tags:    

Similar News