Bigg Boss 17: रोहित शेट्टी ने उड़ाई दिल से खेलने वाली अंकिता लोखंडे की धज्जियां

Bigg Boss 17: एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी बिग बॉस हाउस में एंट्री कर टॉप 5 कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाने वाले हैं, जी हां!! आइए आपको सामने आया बिग बॉस का नया प्रोमो दिखाते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-01-26 18:14 IST

Bigg Boss 17 (Photo- Social Media)

Bigg Boss 17: कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाला सबसे कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो "बिग बॉस 17" अब सिर्फ कुछ दिनों का मेहमान है, जी हां!! क्योंकि 28 जनवरी यानी कि आज से ठीक एक दिन बाद शो का फिनाले है, ऐसे में देश की जनता बेहद ही उत्साहित है। बिग बॉस अपने अंतिम पड़ाव पर है और मेकर्स घर में मनोरंजन का तड़का लगाने के लिए कुछ जानी-मानी हस्तियों को लेकर आ रहें हैं, अब आने वाले एपिसोड में एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी बिग बॉस हाउस में एंट्री कर टॉप 5 कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाने वाले हैं, जी हां!! आइए आपको सामने आया बिग बॉस का नया प्रोमो दिखाते हैं।

रोहित शेट्टी ने उड़ाई अंकिता लोखंडे की धज्जियां

टेलीविजन बहू अंकिता लोखंडे बिग बॉस की टॉप 5 कंटेस्टेंट्स बन चुकीं हैं। अंकिता लोखंडे के अलावा अभिषेक कुमार, मनारा चोपड़ा, मुनव्वर फारूकी, और अरुण शेट्टी बिग बॉस के टॉप 5 फाइनलिस्ट हैं। अब सारा गेम इन पांचों कंटेस्टेंट्स के इर्द गिर्द घूम रहा है। बता दें कि बीते एपिसोड में इन पांचों कंटेस्टेंट्स की बिग बॉस की पूरी जर्नी दिखाई गई, और अब जो नया प्रोमो सामने आया है उसमें रोहित शेट्टी घर में जाकर कंटेस्टेंट्स को फटकार लगाते नजर आ रहें हैं।


मेकर्स द्वारा बिग बॉस का नया प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें रोहित शेट्टी अंकिता लोखंडे की धज्जियां उड़ाते दिख रहें हैं। प्रोमों में आप देख सकते हैं कि पहले टॉप 5 कंटेस्टेंट्स बैठे हुए हैं और फिर अंकिता लोखंडे से बात करते हुए रोहित शेट्टी कहते हैं, "शुरु करें आप पर क्या क्या इल्जाम है! जब प्रेस आई थी आप ने अपनी इमेज बचाने के लिए बहुत आसानी से मनारा और विक्की को खाई में ढकेल दिया था, एक बात बताइए लड़कियों से हंस हंस कर बात करना विक्की की आदत हो सकती है तो फिर लड़कों से हंस-हंस कर बात करना मनारा की आदत नहीं हो सकती।" सिर्फ एक ही सवाल पूछ कर रोहित शेट्टी चुप नहीं होते हैं, उन्होंने अंकिता से कई तीखे साल पूछे, जिसे सुन अंकिता लोखंडे के चेहरे का रंग ही उड़ जाता है।

अंकिता के अलावा मनारा और मुनव्वर की भी लगाई क्लास

अंकिता लोखंडे की रोहित शेट्टी जबरदस्त क्लास लगाते ही हैं, इसके बाद वह मनारा चोपड़ा और मुनव्वर को भी खूब फटकारते हैं, यहां तक की रोहित ने अभिषेक कुमार को भी नहीं छोड़ा। फिलहाल बता दें कि रोहित शेट्टी शो में सिर्फ टॉप 5 कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाने ही नहीं आए हैं, बल्कि वह किसी एक दमदार खिलाड़ी को अपने स्टंट बेस्ड रियलिटी शो "खतरों के खिलाड़ी" के लिए भी अप्रोच करेंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो अभिषेक कुमार को रोहित ने "खतरों के खिलाड़ी" ऑफर किया है, फिलहाल इस राज से पर्दा बहुत ही जल्द उठ जाएगा।



 


Tags:    

Similar News