Singham Again का ट्रेलर आएगा कल, क्या Deepika Padukone भी ट्रेलर लॉन्च इवेंट में करेंगी शिरकत

Singham Again Trailer Release Date: क्या ट्रेलर लॉन्च (Singham Again Trailer Launch Event) इवेंट पर दीपिका पादुकोण शिरकत करेंगी, आइए बताते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-10-06 12:17 IST

Singham Again Trailer Release Date

Singham Again Trailer Release Date: रोहित शेट्टी की अपकमिंग फिल्म "सिंघम अगेन" इसी दिवाली पर सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है। फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त क्रेज बना हुआ है, वहीं अब ट्रेलर से जुड़ी जानकारी भी दे दी गई है, जी हां! आज रोहित शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया और साथ ही सिंघम अगेन के ट्रेलर से जुड़ी जानकारी दी। वहीं इसी बीच यह भी चर्चा उठ गई है कि क्या ट्रेलर लॉन्च (Singham Again Trailer Launch Event) इवेंट पर दीपिका पादुकोण शिरकत करेंगी, आइए बताते हैं।

सिंघम अगेन का ट्रेलर (Singham Again Trailer Release Date)

एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Action Star Rohit Shetty) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सिंघम फ्रेंचाइजी की झलक देखने को मिल रही है, जी हां! इस वीडियो में सिंघम, सिंघम रिटर्न्स और सिम्बा फिल्म की थोड़ी झलक देखने को मिल रही है, वीडियो के साथ रोहित शेट्टी ने कैप्शन में लिखा, "ट्रेलर आउट टुमॉरो...सिंघम अगेन।" दर्शक रोहित शेट्टी के इस वीडियो को देख एक्साइटेड हो चुके हैं, और अब बेसब्री से कल का इंतजार कर रहें हैं।


क्या दीपिका पादुकोण शामिल होंगी ट्रेलर लॉन्च इवेंट में (Deepika Padukone At Singham Again Trailer Launch)

सिंघम अगेन का ट्रेलर कल लॉन्च (Singham Again Trailer Launch) होगा, ट्रेलर लॉन्च के लिए मुंबई में एक ग्रैंड इवेंट का आयोजन किया गया है, जिसमें फिल्म की पूरी स्टार कास्ट शामिल होने वाली है। वहीं यह भी बात सामने आ रही है कि क्या नई मां बनीं दीपिका पादुकोण भी सिंघम अगेन के ट्रेलर लॉन्च इवेंट का हिस्सा बनेंगी, यदि दीपिका पादुकोण सिंघम अगेन के ट्रेलर लॉन्च इवेंट का हिस्सा बनती हैं तो मां बनने के बाद दीपिका पादुकोण का ये पहला पब्लिक अपीरियंस होगा, फैंस तो यही उम्मीद कर रहें हैं कि दीपिका पादुकोण इवेंट में शामिल हों और अपनी बेबी गर्ल से जुड़ी कुछ जानकारी साझा करें, फिलहाल दीपिका ट्रेलर लॉन्च इवेंट का हिस्सा बनेंगी या नहीं, अभी कुछ जानकारी सामने नहीं आई है।

सिंघन अगेन की स्टार कास्ट (Singham Again Star Cast)

रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन (Rohit Shetty Singham Again) की स्टार कास्ट बेहद शानदार है। बता दें कि इस फिल्म में रणवीर सिंह, अजय देवगन, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर और जैकी श्रॉफ मुख्य किरदारों में हैं, अर्जुन कपूर ने इस फिल्म में खूंखार विलेन का किरदार निभाया है। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनीं ये फिल्म 1 नवंबर को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।

Tags:    

Similar News