'A Thursday' से नेहा धूपिया का फर्स्ट लुक आया सामने, निभाएंगी दमदार किरदार

फिल्म से नेहा का लुक सामने आ गया है। RSVP मूवीज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर नेहा की तस्वीर साझा की है. तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है,'शहर में एक नई कॉप आई है, एसीपी अल्वारेज के किरदार में नेहा धूपिया। इस फिल्म का निर्देशन बेहजाद खंबाटा ने किया है।

Update:2021-03-20 17:41 IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया काफी समय से पर्दे से गायब थी। लेकिन जल्द ही नेहा फिल्म 'ए थर्सडे''(A Thursday') में नजर आएंगी । फिल्म से नेहा धूपिया का लुक रिलीज कर दिया गया है। RSVP मूवीज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर नेहा की तस्वीर साझा की है

नेहा का लुक आया सामने

'ए थर्सडे' फिल्म से नेहा का लुक सामने आ गया है। RSVP मूवीज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर नेहा की तस्वीर साझा की है. तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है,'शहर में एक नई कॉप आई है, एसीपी अल्वारेज के किरदार में नेहा धूपिया। इस फिल्म का निर्देशन बेहजाद खंबाटा ने किया है।

वहीं सामने आए नेहा के लुक की बात करें तो नेहा पैंट, शर्ट और ब्लेजर में अपने किरदार के लिए एकदम परफेक्ट दिख रही हैं।

ये भी देखिये: राम माधव की RSS में वापसी, संघ की अखिल भारतीय कार्यकारिणी में मिली जगह

यामी गौतम भी आएंगी नजर

इस फिल्म में अभिनेत्री यामी गौतम भी काम कर रही हैं। यामी पहली बार इसमें एक ग्रे किरदार में नजर आएंगीं। फिल्म में यामी नैना जायसवाल की भूमिका में नजर आएंगी जो एक प्ले स्कूल टीचर हैं और 16 बच्चों को बंधक बना लेती है। यामी विक्की डोनर, उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक और गिन्नी वेड्स सनी जैसी फिल्मों में अपनी सकारात्मक भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं, वह पहली बार ग्रे किरदार निभाएंगी।

नेहा और यामी के साथ ही इस फिल्म में डिंपल कपाड़िया, अतुल कुलकर्णी, माया सराओ जैसे कई सितारे नजर आएंगे। गौरतलब है कि RSVP और ब्लू मंकी फिल्म्स के जरिए निर्मित ए थर्सडे, 2021 में डिजिटल रूप से रिलीज होगी। फिल्म की शूटिंग हाल ही में शुरू हुई है।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News