Sara Tendulkar: सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर क्या बॉलीवुड में करेंगी एंट्री, जाने किस फिल्म में आएंगी नजर

Sara Tendulkar: प्रसिद्ध क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर इस साल बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी या नहीं यह रहस्य बना हुआ है।

Written By :  Priya Singh
Update: 2022-01-02 13:16 GMT

Sara Tendulkar : क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर सारा तेंदुलकर (Sachin Tendulkar Daughter Sara Tendulkar) क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ रिलेशनशिप में होने की वजह से भी खबरों में थी फिल्म उद्योग में एंट्री लेने से पहले ही सुर्खियों में बनी हुई हैं। सारा के सुर्खियों में बनने की वजह है, उनकी खूबसूरती और ड्रेसिंग सेंस। इसी के साथ कयास यह भी लगाया जा रहा है कि सारा तेंदुलकर इस साल बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं। लेकिन इस बात में कितनी सच्चाई है, इसका पता अभी तक नहीं चल पाया है। हालांकि सारा तेंदुलकर के हर एक्टिविटी पर पापराजी की नजर रहती है। सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी तस्वीरें साझा करती हैं, जिसे सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा खूब पसंद किया जाता है। बेहद कम समय में सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं। उन्हें डिजिटल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है।

सारा ने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की

मेडिकल से मॉडलिंग तक के सफर को तय करने वाली सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ रिलेशनशिप में होने की वजह से भी खबरों में थीकी खूबसूरती के बारे में चारो ओर बात होती है। सारा तेंदुलकर के सोशल मीडिया पर खूब फैन फॉलोइंग है। सारा तेंदुलकर के इंस्टाग्राम पर 1.6 मिलियन फॉलोवर्स हैं। वो अक्सर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर फोटो शेयर करते रहती हैं, जिसे उनके प्रशंसक पसंद करते हैं। सारा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर नए साल का स्वागत करते हुए एक तस्वीर साझा की थी। सारा तेंदुलकर इन दिनों मॉडलिंग को लेकर भी काफी सुर्खियों में रही हैं। हाल के दिनों में सारा तेंदुलकर ने मॉडलिंग में अपना करियर शुरु किया है। लेकिन सारा फिलहाल यूनिवर्सिटी ऑफ लंदन से मेडिसिन में डिग्री हासिल कर रही हैं।

सारा और क्रिकेटर शुभमन गिल का रिलेशनशिप सुर्खियों में रहा

अपने आकर्षक फोटो के अलावा सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ रिलेशनशिप में होने की वजह से भी खबरों में थी। लेकिन अब सारा और शुभमन का ब्रेकअप हो चुका है। दोनों अलग हो चुके हैं। हालांकि हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो पर सारा और शुभमन को एकबार फिर एक साथ याद किया गया था। प्रशंसकों को पसंद नहीं आ रहा कि सारा तेंदुलकर अपने एक्स - बॉव्यफ्रेंड शुभमन गिल से अलग हो चुकी हैं। सोशल मीडिया यूजर सारा के इस फैसले का विरोध करते दिखाई दे रहे हैं। वायरल वीडियो को देखकर कपल के फैंस अंदाज लगा रहे थें कि यह उन दोनों की वीडियो है।

सारा तेंदुलकर और वनराज जवेरी का रिश्ता

लेकिन सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) और शुभमन गिल (Shubhman Gill) के फैन्स को पता चला कि वीडियो में हग करने वाला व्यक्ति वनराज जवेरी है। जो जावोर कंपनी के सीईओ हैं। बता दें कि जावोर एक ज्वेलरी कंपनी है। सारा तेंदुलकर के फिल्मों में आने की बात करें ,तो इसकी पुष्टि नहीं की गई है कि वो कब फिल्मों में नजर आ सकती हैं। लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि वो बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं। लेकिन अब देखना यह है कि आखिरकार उन्हें यह मौका कौन देता है। 

Tags:    

Similar News