Salaar 2 Update: प्रभास के फैंस के लिए बुरी खबर नहीं बनेगी अब सालार 2, जानिए वजह

Prabhas Salaar 2 Shelved: प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म सालार 2 को लेकर ताजा अपडेट सामने आए हैं। बता दे कि प्रभास की फिल्म सालार 2 अब नहीं बनेगी.

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-05-25 11:07 GMT

Salaar 2 Shelved

Salaar 2 Shelved: प्रभास (Prabhas) की मोस्ट अवेटेड फिल्म Salaar 2 का दर्शकों को काफी लंबे समय से इंतजार था। इस फिल्म को लेकर हर रोज कोई ना कोई ताजा अपडेट सामने आ रही थी। ऐसा कहा जा रहा था कि Prabhas की फिल्म Salaar 2 पर काम जल्द ही शुरू होगा। लेकिन अब जाकर प्रभास की फिल्म Salaar 2 को लेकर ताजा अपडेट सामने आ रहे हैं। खबरों कि माने तो प्रभास की फिल्म Salaar 2 अब नहीं बनेगी। जोकि प्रभास के फैंस के लिए काफी ज्यादा दुखद खबर है क्योकि प्रभास के फैंस काफी लंबे समय से प्रभास की फिल्म Salaar: Part 1 Ceasefire के सीक्वल का इंतजार कर रहे थे। चलिए जानते हैं क्यों ऐसी खबरें आ रही हैं कि प्रभास की फिल्म सालार 2 (Salaar 2 Movie Update) अब नहीं बनेगी। 

प्रभास की फिल्म सालार 2 अब नहीं बनेगी (Prabhas Movie Salaar 2 Shelved)-

साल 2023 में प्रभास (Prabhas)की फिल्म Salaar: Part 1 Ceasefire आई थी। जिसका डायरेक्शन Prashanth Neel ने किया था। ये फिल्म बाहुबली के बाद प्रभास के जीवन की दूसरी सबसे ज्यादा चर्चित फिल्मों में से एक हैं। क्योकि बाहुबली के बाद प्रभास कोई भी फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पा रही थी। लेकिन Salaar रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर छा गई। और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 600 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। 

जिसके बाद दर्शको को प्रभास की फिल्म Salaar के सीक्वल यानि Salaar 2 का इंतजार था। बता दे कि सालार पार्ट वन में प्रभास और प्रशांत नील ने पहली बार कोलैबरेट किया था। दोनों का कॉम्बिनेशन देखने के लिए जनता उत्साहित थी। फिल्म की रिलीज से पहले इसका खूब बज रहा था। रिलीज के बाद इसने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई भी की थी। लेकिन अब प्रभास की फिल्म Salaar 2 को लेकर अच्छी खबरें नहीं आ रही हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स कि माने तो Salaar 2 Movie बंद हो जाएगी। इसकी संभावना बहुत ज्यादा है। कि ये फिल्म अब कभी नहीं बनेगी। इसके पीछे की वजह प्रभास और प्रशांत नील के बीच क्रिएटिव डिफरेंस बताया जा रहा है। .यानि दोनों के बीच इस फिल्म को लेकर किसी प्रकार की मतभेद है। जिसकी वजह से यह तय हुआ है कि फिलहाल अभी Salaar 2 Movie नहीं बनेगी। 

Tags:    

Similar News