Salman Khan Atlee Movie: पहली बार सलमान खान और रजनीकांत की जोड़ी आएगी इस फिल्म में नजर

Salman Khan Rajinikanth Atlee Movie: सलमान खान के फैंस के लिए एक और खुशखबरी सिंकदर के बाद साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत के साथ करेंगे इस डायेरक्टर की फिल्म

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-06-24 07:24 GMT

Salman Khan Rajinikanth Together In Atlee Movie

Salman Khan Atlee Rajinikanth Movie: सलमान खान (Salman Khan) के फैंस के लिए एक और खुशखबरी सिंकदर के बाद सलमान खान (Salman Khan) के हाथ साउथ की एक और फिल्म लगी है। कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया पर एक खबर तेजी से वायरल हुई थी कि जवान फिल्म निर्देशक एटली जिस फिल्म के लिए अल्लू अर्जुन के साथ काम करना चाहते थे। उस फिल्म में अब अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की जगह सलमान खान काम कर सकते हैं। तो वहीं इस फिल्म में सलमान खान के साथ एक और सुपरस्टार नजर आएगा। और ये फिल्म आने वाले समय की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हो सकती है। अब इस फिल्म में सलमान खान के साथ कौन-सा सुपरस्टार नजर आ सकता है, इसपर से पर्दा उठ चुका है। 

एटली की फिल्म में सलमान खान रजनीकांत साथ में (Salman Khan Rajinikanth Together In Atlee Movie)-

मीडिया रिपोर्ट्स कि माने तो एटली (Salman Khan Atlee Movie)  की फिल्म में सलमान खान के साथ रजनीकांत (Rajinikanth) काम कर सकते हैं। तो वहीं इस फिल्म का निर्माण सन पिक्चर्स द्वारा किया जाएगा। पिछले दो सालों से एटली सलमान खान के संपर्क में हैं। और उनके साथ किसी बड़ी फिल्म की परियोजना पर काम करने का विचार कर रहे हैं। ऐसी खबरें लगातार सोशल मीडिया पर आती रही हैं। अब जाकर इन खबरों पर से पर्दा उठ चुका है। एटली अपनी आने वाली फिल्म में रजनीकांत और सलमान की जोड़ी को बड़े पर्दे पर साथ में दिखाना चाहते हैं। पिछले साल एटली ने शाहरूख खान के साथ जवान फिल्म में काम किया था। जोकि बॉक्स ऑफिस पर सुपर--डुपर हिट रही थी।

सलमान खान रजनीकांत और एटली की फिल्म कब रिलीज होगी (Salman Khan Rajinikanth Atlee Movie Release Date)-

सलमान खान (Salman Khan) रजनीकांत (Rajinikanth) और एटली (Atlee) की फिल्म को अभी तक किसी प्रकार का शीर्षक नहीं दिया गया है। लेकिन इतना कहा जा सकता है कि फिल्म इस साल के अंत तक फ्लोर पर आ जाएगी। खबरों कि माने तो सलमान खान सिंकदर (Sikandar Movie) की शूटिंग पूरी करने के बाद एटली की फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। तो वहीं रजनीकांत अभी अपनी अपकमिगं फिल्म कूली की शूटिंग करेंगे। यदि सलमान खान और रजनीकांत की जोड़ी एक साथ एटली की फिल्म में आ गई तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी। क्योंकि दोनों ही एक्टर की फैन-फॉलोईंग जबरदस्त है। 

Tags:    

Similar News