खत्म होगी फैंस की बेकरारी, जब 'ट्यूबलाइट' में नजर आएगी सलमान-शाहरुख की जोड़ी

Update: 2017-01-17 07:44 GMT

मुंबई: बॉलीवुड के करन-अर्जुन यानी की सलमान खान और शाहरुख खान की जोड़ी को एक साथ पर्दे पर फैंस देखने के लिए ना जाने कब से बेकरार हैं। लेकिन हो सकता है कि जल्द ही उनकी ये बेकरारी ख़त्म हो जाए। खबरें आ रही हैं कि सलमान और शाहरुख, कबीर खान के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'ट्यूबलाइट' में एक बार फिर साथ दिख सकते हैं। भले ही वह सीन छोटा क्यों न हो। अफवाहें उड़ रही थी कि फिल्म 'ट्यूबलाइट' में शाहरुख़ खान कैमियो' रोल कर सकते हैं। लेकिन अब इस पर ठप्पा लग गया है जो कि सलमान खान फिल्म्स (एसकेएफ) के COO अमर बूटाला ने लगाया है।

अमर बूटाला ने ट्वीट किया है कि



आगे की स्लाइड में जानिए फिल्म 'ट्यूबलाइट' के बारे में और भी बातें

Full View

बता दें कि इससे पहले यह दोनों खान फिल्म 'करन-अर्जुन' में एकसाथ नजर आ चुके हैं और इनकी जोड़ी ने जमकर धमाल मचाया था। यह फिल्म बड़े पर्दे पर खूब हिट हुई थी। इसके अलावा सलमान खान और शाहरुख खान 'कुछ-कुछ होता है' और 'हम तुम्हारे हैं सनम' में भी साथ नजर आए। सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग लद्दाख में हुई है और इसमें चाइनीज एक्ट्रेस झू झू हैं।

वहीं फिल्म 'ट्यूबलाइट' में दिवंगत एक्टर ओम पुरी जी भी रहेंगे। जो कि ईद पर रिलीज होगी। सलमान खान और शाहरुख खान के फैंस फिल्म से पहले इस जोड़ी को कलर्स चैनल पर आने वाले रियलिटी शो 'बिग बॉस 10' में मस्ती करते देख सकते हैं।

Tags:    

Similar News