‘चुलबुल पांडे’ का आया फरमान, इस फिल्म के सेट पर फोन बैन

सलमान खान की ‘दबंग 3’ की शूटिंग चल रही है। इसी दौरान सलमान ने सेट पर नया आदेश जारी किया है। जिसमें सेट पर सलमान ने किसी को भी फोन लाने से मना किया है।

Update: 2019-08-08 04:33 GMT
‘चुलबुल पांडे’ का आया फरमान, इस फिल्म के सेट पर फोन बैन

मुम्बई: सलमान खान की ‘दबंग 3’ की शूटिंग चल रही है। इसी दौरान सलमान ने सेट पर नया आदेश जारी किया है। जिसमें सेट पर सलमान ने किसी को भी फोन लाने से मना किया है। जी हां, सलमान ने सेट पर फोन को बैन कर दिया है।

सलमान ने सई मांजरेकर का लुक लीक ना हो इसलिए ऐसा किया है। सई मांजरेकर फिल्म अभिनेता और निर्देशक महेश मांजरेकर की बेटी हैं और दबंग 3 से बॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं। इस फिल्म में चुलबुल पांडे के कॉलेज लाइफ को दर्शाया जायेगा, जहां सई सलमान खान यानी चुलबुल पांडे के लव इंटरेस्ट का किरदार निभायेंगी।

यह भी पढ़े: दबंग 3 से चुलबुल पांडे ने मिलाया बॉलीवुड के हीमैन से हाथ, देखें क्या होगा किरदार

सई के लुक को छिपाने के लिए सलमान ने सबको सेट पर फोन लाने से मना कर दिया। फिल्म के सारे क्रू मेम्बर्स को सेट पर जाने से पहले फोन को जमा करना पड़ता है। ऐसा इसलिए भी किया गया क्योंकि इससे पहले जब वो मध्य प्रदेश में शूटिंग कर रहे थे तो सेट से मूवी का एक गाना लीक हो गया था। इसलिए सई के लुक को लेकर मेकर्स भी कोई चांस नहीं लेना चाहते।

यह भी पढ़े: सलमान खान ने कटरीना कैफ से कर ली शादी!, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

फिल्म का निर्देशन प्रभु देवा कर रहे हैं। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और अरबाज खान भी अपनी-अपनी भूमिकाओं में देखें जाएंगे। सोनाक्षी अभी अपनी मूवी ‘मिशन मंगल’ के प्रमोशन में बिजी हैं। ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा के साथ अक्षय कुमार, विद्या बालन, तापसी पन्नू मुख्य किरदार में होंगे।

यह भी पढ़े: मिशन मंगल: ट्रेलर आउट, कहानी उस सुनहरे सपने की जो हुआ सच

इसके अलावा सलमान खान ने दबंग 3 में एक और ट्वीस्ट डाला है। दरअसल, सलमान ने ‘नच बलिए’ के विजेता को मूवी में लेने का फैसला किया है। इस बार सलमान नच बलिए का प्रोड्यूस कर रहे हैं और उन्होंने तय किया है कि जो भी नच बलिए का विनर होगा। उसे सलमान खान की मूवी में एक डांस नंबर करने का मौका मिलेगा।

Tags:    

Similar News