Inshallah Release Date: सलमान खान की फिल्म Inshallah जानिए कब होगी रिलीज

Inshallah Salman Khan Movie Release Date: सलमान खान की फिल्म Inshallah जोकि काफी दिनों से चर्चाओं में छाई हुई हैं, फिल्म को लेकर ताजा अपडेट सामने आए हैं

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-05-01 09:11 GMT

Inshallah Salman Khan Movie Release Date Cast

Inshallah Salman Khan Movie Release Date: सलमान खान (Salman Khan) के फैंस के लिए एक के बाद एक कई सरप्राइज मिलते जा रहे हैं। भले ही सलमान खान के फैंस को उनकी फिल्मों के लिए लंबा इंतजार करना पड़ा हो और इस साल बॉक्स ऑफिस पर भाईजान की कोई भी फिल्म रिलीज ना हुई हो। लेकिन अब जाकर सलमान खान की अपकमिंग फिल्मों को लेकर बैक टू बैक अपडेट सामने आ रहे हैं। ईंद के अवसर पर सलमान खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म जोकि साजिदनाडियावाला के साथ हैं को लेकर अपडेट साझा करते हुए फैंस को बताया कि उनकी फिल्म जिसका नाम Sikandar होगा अगले साल ईंद के अवसर पर यानि 2025 में रिलीज होगी। तो वहीं उसके बाद सलमान खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म बजरंगी भाईजान 2 (bajrangi bhaijaan 2) को लेकर भी ताजा अपडेट सामने आए थे। अब सलमान खान की फिल्म Inshallah को लेकर अपडेट आया हैं। 

सलमान खान संजय लीला भंसाली फिल्म इंशाअल्लाह कब होगी रिलीज  (Salman Khan Inshallah Release Date)-

सलमान खान की फिल्म Inshallah जोकि काफी दिनों से चर्चाओं में छाई थी। लेकिन किसी ना किसी वजह से सलमान खान की ये फिल्म रूकी हुई थी। जिसके पीछे की वजह सलमान खान व संजय लीला भंसाली के बीच किसी बात को लेकर मनमुटाव बताया जा रहा था। क्योकि सलमान खान की फिल्म Inshallah को संजय लीला भंसाली ही बनाने वाले थे। लेकिन अब जाकर सलमान खान व संजय लीला भंसाली की फिल्म Inshallah को लेकर ताजा अपडेट सामने आई हैं। 

हालहि में Salman Khan को Sanjay Leela Bhansali की वेब-सीरीज Heeramandi के प्रीमियर में देखा गया था। जिसके बाद से सबको पता चल गया कि सलमान खान (Salman Khan) व संजयलीला भंसाली के बीच अब सबकुछ सही हो गया है। जिसके बाद से सलमान खान व संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की जो फिल्म बरसो से अटकी थी उसपर भी अपडेट आ गया है। बता दे कि सलमान खान व संजयलीला भंसाली की फिल्म Inshallah भी ईंद के अवसर पर रिलीज होगी। लेकिन ये 2025 की ईंद पर नहीं बल्कि 2026 की ईंद पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

सलमान खान और संजय लीला भंसाली के बीच क्या हुआ? (What happened between Salman Khan and Sanjay Leela Bhansali?)-

सलमान खान  (Salman Khan) व संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के बीच फिल्म इंशाअल्लाह की कास्टिंग को लेकर मनमुटाव हो गया था। क्योकि सलमान खान को संजयलीला भंसाली की कास्टिंग पसंद नहीं आई थी। लेकिन अब सब सहीं हो गया है।

इंशाअल्लाह मूवी कास्ट (Inshallah Movie Cast)-

फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali New Movie) की अपकमिंग फिल्म Inshallah जिसमें मुख्य किरदार के रूप में सलमान खान (Salman Khan) नजर आएंगे। तो वहीं खबरें आ रही हैं कि इस फिल्म में सलमान खान के साथ Alia Bhatt लीड रोल में होंगी। लेकिन अभी तक इसपर फिल्म मेकर्स द्वारा किसी प्रकार मुहर नहीं लगाई गई है। 

इंशाअल्लाह मूवी बजट (Inshallah Movie Budget)-

सलमान खान की फिल्म Inshallah जोकि फिल्ममेकर Sanjay Leela Bhansali बना रहे हैं। जाहिर सी बात हैं फिल्म का बजट भी भारी भरकम होने वाला है। लेकिन फिल्म का बजट कितना होगा अभई तक इसपर से किसी प्रकार का अपडेट सामने नहीं आया है। 

Tags:    

Similar News