Salman Khan की फिल्म Sikandar में कौन होगा विलेन? सामने आया नाम

Salman Khan Movie Sikandar Villain: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सिकंदर' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-05-26 07:13 GMT

Salman Khan Movie Sikandar Villain (Image Credit: Social Media)

Salman Khan Movie Sikandar Villain: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सिकंदर' को लेकर काफी चर्चा में है। एक्टर ने पिछले माह ईद के खास मौके पर अपने फैंस को सरप्राइज कर फिल्म 'सिकंदर' का ऐलान किया था। वहीं, हाल ही में फिल्म में रश्मिका मंदाना की एंट्री भी हुई है। अब इस बीच इस बात को लेकर काफी चर्चा है कि आखिर फिल्म 'सिकंदर' में विलेन का किरदार कौन निभाएगा? तो आइए आपके इस सवाल का जवाब हम दे देते हैं।

कौन होगा फिल्म 'सिकंदर' में विलेन? (Salman Khan Movie Sikandar Villain Name)

दरअसल, एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म 'सिकंदर' में विलेन के रोल के लिए इंडस्ट्री के टॉप एक्टर्स को चुना गया है। हालांकि, अभी कुछ कंफर्म नहीं हुआ है। लेकिन ऐसी खबरें हैं कि एक्टर अरविंद स्वामी, प्रकाश राज और कार्तिके के नाम पर विचार किया जा रहा है। इन तीनों में से कोई एक हो सकता है जो सलमान खान को टक्कर देगा। खबरों की मानें, तो फिल्म 'सिकंदर' में विलेन का किरदार काफी स्ट्रोंग होने वाला है। बताया जा रहा है कि फिल्म के डायरेक्टर एआर मुरुगादास ने विलेन को ध्यान में रखकर कई शानदार सीन तैयार किए हैं।


कब शुरू होगी फिल्म 'सिकंदर' की शूटिंग? (Salman Khan Movie Sikandar Shooting)

बता दें कि सलमान खान जून के आखिरी हफ्ते से सिकंदर की शूटिंग शुरू करेंगे। इस फिल्म में एक्टर का लुक और किरदार पहले से अलग होने वाला है। इस फिल्म की शूटिंग के लिए एक्टर ने अपने कई बड़े प्रोजेक्ट होल्ड पर कर दिए हैं। यही वजह है कि शायद सलमान 'बिग बॉस OTT' का नया सीजन भी होस्ट नहीं कर रहे हैं।


फिल्म 'सिकंदर' की स्टार कास्ट (Movie Sikandar Cast)

Sikandar Movie Cast पर बात करें, तो पहली बार रश्मिका मंदाना बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान संग रोमांस करती नजर आएंगी। दोनों पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगे। हालांकि, फिल्म की अन्य कास्ट को लेकर अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। फिल्म का निर्देशन जहां एआर.मुरुगादॉस करने वाले हैं, तो वहीं फिल्म को साजिद नाडियाडवाला के बैनर तले बनाया जा रहा है।


कब रिलीज होगी फिल्म 'सिकंदर'? (Salman Khan Movie Sikandar Release Date)

बता दें कि कुछ समय पहले सलमान खान ने अपनी इस अपकमिंग फिल्म का ऐलान किया था। सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से 'सिकंदर' के नाम का एक पोस्टर शेयर कर बताया था कि फिल्म 'सिकंदर' साल 2025 में ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी।

Tags:    

Similar News