Salman Khan Sikandar Movie First Look: सलमान खान की फिल्म सिकंदर से उनका फर्स्ट लुक हुआ ऑउट

Salman Khan Sikandar Movie Update: सलमान खान की सिंकदर मूवी में सलमान खान का लुक कैसा होगा और फिल्म से जुड़ा अन्य अपडेट पढ़े

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-09-03 09:15 GMT

Salman Khan Movie Sikandar First Look Out

Sikandar Movie Update: सलमान खान साजिद नाडियावाला और ए आर मुरूगादॉस की फिल्म सिकंदर (Sikandar Movie) को लेकर दर्शक काफी ज्यादा उत्साहित हैं। क्योंकि इस साल Salman Khan की कोई भी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हुई है। कहीं ना कहीं ये वजह भी है कि सलमान खान के फैंस सिंकदर मूवी के लिए काफी ज्यादा उत्साहित हैं। इसके साथ ही सलमान खान की फिल्म Sikandar में  दर्शकों को सलमान खान का एक अलग ही अंदाज दर्शकों को देखने को मिलने वाला है। फिल्म के सेट से सलमान खान की पहली तस्वीर सामने आई है। तो वहीं एक्शन सीन्स को लेकर भी ताजा अपडेट सामने आया है।

सलमान खान की फिल्म सिकंदर फर्स्ट लुक ऑउट (Salman Khan Movie Sikandar First Look Out)-

सलमान खान (Salman Khan) की अभिनीत फिल्म Sikandar की शूटिंग गोरेगांव के एसआरपीएफ ग्राउंड और मरोल के एक अस्पताल में हो रही है। जहाँ वे जोरदार एक्शन दृश्यों में व्यस्त रहेंगे। हालहि में पसलियों में लगी चोट के बावजूद सलमान खान (Salman Khan) दमदार अभिनय करने के लिए प्रतिबद्ध है। तो वहीं Sikandar Movie के सेट से तस्वीरें सामने आई है। जिसमें सलमान खान (Salman Khan) ग्रीन कलर की शर्ट में दाड़ी मूछों में साजिद नाडियावाला के साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं। सलमान खान (Salman Khan Sikandar Movie) की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। सलमान खान का Sikandar Movie में कैसा लुक होगा। इस तस्वीर से भी क्लियर हो गया है। सिंकदर दर्शकों को अगले साल ईद के अवसर पर देखने को मिलेगी। 

सलमान की फिल्म सिंकदर की शूटिंग शुरू (Salman Khan Sikandar Movie Shooting Start)-

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म सिकंदर की शूटिंग एक बार फिर से गोरेगांव के एसआरपीएफ ग्राउंड और मरोल के एक अस्पताल में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। जहाँ वे जोरदार एक्शन दृश्यों में व्यस्त रहेंगे। हालहि में पसलियों में लगी चोट के बावजूद सलमान खान दमदार अभिनय करने के लिए प्रतिबद्ध है। 

प्रोडक्शन टीम ने Salman Khan के रिकवरी के हिसाब से शूटिंग शेड्यूल की सावधानीपूर्वक योजना बनाई है। जिसमें उनके काम के घंटों के दौरान हल्के एक्शन दृश्यों पर ध्यान केंद्रित किया गया है। ज्यादा मुश्किल स्ंटट के लिए बॉडी डबल्स का प्रयोग किया जाएगा। ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि Salman Khan की सेहत को प्राथमिकता दी जाए और साथ ही फिल्म के उच्च प्रोडक्शन वैल्यू को बनाए रखा जाएगा। 

Tags:    

Similar News