क्या आपने देखा Sikandar का नया पोस्टर, रोमांटिक अंदाज में दिखे Salman-Rashmika

Sikandar New Poster: सिकंदर फिल्म का नया पोस्टर सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है, आइए आपको भी सिकंदर फिल्म का नया पोस्टर दिखाते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-07-21 10:00 GMT

Salman Khan Film Sikandar New Poster (Photo- Social Media)

Salman Khan Film Sikandar New Poster: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म "सिकंदर" को लेकर सुर्खियों में हैं। बता दें कि फिल्म की शूटिंग की जा रही है और आए दिन फिल्म से जुड़ी नई अपडेट भी सामने आ रही है। जी हां! वहीं फैंस भी "सिकंदर" से जुड़ी नई अपडेट का बेसब्री से इंतजार करते हैं, इसी बीच सोशल मीडिया पर सिकंदर फिल्म का नया पोस्टर सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है, आइए आपको भी सिकंदर फिल्म का नया पोस्टर दिखाते हैं।

सिकंदर का नया पोस्टर आया सामने (Sikandar New Poster)

सिकंदर सलमान खान की मच अवेटेड फिल्मों से एक है। ये फिल्म अगले साल ईद पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी, लेकिन अभी से ही दर्शकों के बीच जबरदस्त क्रेज बना हुआ है। वहीं अब सोशल मीडिया पर सिकंदर का नया पोस्टर वायरल हो रहा है, जिसे देख फैंस खुशी से पागल हुए जा रहें हैं, पोस्टर में सलमान खान और रश्मिका मंदाना दोनों ही नजर आ रहें हैं और दोनों एक साथ बेहद प्यारे लग रहें हैं। फैंस धड़ल्ले से पोस्टर पर कमेंट भी कर रहें हैं।

क्या असली है सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा पोस्टर (Salman Khan Sikandar Movie Update)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे सिकंदर के पोस्टर पर फैंस जमकर रिएक्ट कर रहें हैं, लेकिन अब हम आपको इस पोस्टर का सच बताएं तो दरअसल ये पोस्टर "सिकंदर" फिल्म का ऑफिशियल पोस्टर नहीं है, जी हां! ये फैन मेड पोस्टर है, जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, कुछ फैंस तो इसे असली समझ बैठे हैं, लेकिन बता दें कि ये पोस्टर असली नहीं है, बल्कि किसी फैन द्वारा बनाया गया है और फैन पेज पर शेयर किया गया है। फैन मेड पोस्टर की बात करें तो उसमें रश्मिका रेड कलर की ड्रेस में बेहद हॉट लग रहीं हैं, जबकि भाईजान का लुक बेहद हैंडसम लग है।

साल 2025 की ईद पर रिलीज होगी सिकंदर (Sikandar Movie Release Date)

सलमान खान अपनी इस फिल्म में सिकंदर के किरदार में ही नजर आयेंगे। इस फिल्म का निर्देशन मुरुगादॉस द्वारा किया जा रहा है, जबकि साजिद नाडियाडवाला फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। सलमान खान और रश्मिका के अलावा फिल्म में प्रतीक बब्बर और साउथ एक्टर सत्यराज नजर आएंगे। सत्यराज फिल्म में विलेन का किरदार निभायेंगे। सलमान खान की ये फिल्म साल 2025 की ईद पर सिनेमाघरों में रिलीज की जायेगी।

Tags:    

Similar News