Sikandar Movie Story: सिकंदर मूवी में सलमान खान के रोल और कहानी पर आया अपडेट

Sikandar Movie Salman Khan Role & Story: सिकंदर मूवी में सलमान खान का क्या रोल होगा, इस पर से पर्दा उठ चुका है, चलिए जानते हैं इसके बारे मे

Report :  Shikha Tiwari
Update: 2024-09-07 08:57 GMT

Salman Khan Sikandar Movie Role And Story In Hindi 

Sikandar Movie Update: सलमान खान (Salman Khan), साजिद नायिडावाला ने एक साथ किक में कार्य किया है। जिसे दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया है। उसके बाद अब जाकर सलमान खान और साजिद नाडियावाला की जोड़ी दर्शकों को उनकी आगामी फिल्म सिकंदर में देखने को मिलने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन एआर मुरूगादॉस ने किया है। तो वहीं अब जाकर फिल्म से जुड़े कुछ अहम जानकारी सामने आई है। जिसमें ये बताया गया है कि Sikandar Movie में सलमान खान किस भूमिका में नजर आएंगे। 

सिकंदर मूवी में सलमान खान नजर आएंगे इस रोल में (Salman Khan Role In Sikandar Movie In Hindi)-

सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी अगामी फिल्म सिकंदर की शूटिंग शुरू कर चुके हैं। कुछ समय पहले खबरें आई थी कि सलमान खान (Salman Khan) की पसलियों में चोट लगी हुई है। इसके बवाजूद भी वो Sikandar Movie में एक्शन सीन्स करते हुए नजर आने वाले हैं। खबरो कि माने तो Sikandar Movie में सलमान खान का रोल एक एंग्री यंग मैन का होगा। जबकि Salman Khan का अतीत क्रोध और गुस्से से भरा रहा है। वह दर्शकों का दिल जीतने के लिए वर्तमान में सिस्टम से लड़ेगे। साजिद और मुरूगादॉस Sikandar Movie में Salman Khan को एक एंग्री यंग मैन के रूप से फिर से पेश करेंगे और उनके अधिकारों के लिए लड़गे। 

सलमान खान सिकंदर मूवी की कहानी क्या है ? (Salman Khan Sikandar Movie Story In Hindi)-

सिंकदर मूवी (Sikandar Movie) में सलमान खान एक ऐसे व्यक्ति की भूमिका निभाएंगे। जो समाज में मौजूद एक बड़े गिरोह को खत्म करने में पूरी ताकत दिखाएंगे। यह एक ऐसा कथानक है जिसने सभी के दिलों को छू लिया है और निर्माता निश्चित रूप से कहानी कहने के तरीके से सिनेमा देखने वालों को भावुक कर देंगे। सलमान और साजिद की पिछली सभी फिल्मों को भावुक कर देंगे। 

सलमान खान की फिल्म सिंकदर मूवी कब रिलीज होगी ( Salman Khan Movie Sikandar Release Date In Hindi)-

 सिंकदर मूवी (Sikandar Movie Salman Khan) साजिद नाडियावाला की सबसे महत्वाकांक्षी फिल्मों में से एक है और यह ईद के अवसर पर 2025 (Sikandar Movie Release Date) के त्यौहारी सीजन में बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। 

Tags:    

Similar News