Sikandar Update: वो राजाओं के परिवार से आता है, सलमान खान की सिंकदर मूवी पर अपडेट

Salman Khan Sikandar Movie Update: सलमान खान की सिंकदर मूवी पर आया अपडेट, आज से फिल्म की शूटिंग का दूसरा शेड्यूल हुआ शुरू, जाने सलमान खान का रोल

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-08-26 09:28 GMT

Salman Khan Sikandar Movie Update (Image- Social Media) 

Sikandar Movie Update:  किक फिल्म की अपार सफलता के बाद साजिद नाडियावाला, एआर मुरूगादॉस द्वारा निर्देशित फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) एक बार फिर से साथ आ रहे हैं। एक मजबूत सामाजित संदेश के साथ एक्शन से भरपूर ड्रामा कही जाने वाली इस फिल्म का दर्शकों को काफी लंबे समय से इंताजर है। इस फिल्म में साजिद और मुरूगादॉस की जोड़ी ने कई बेहतरीन कलाकारों को शामिल किया है। तो वहीं फिल्म में सलमान खान के साथ पहली बार रश्मिका मंदाना नजर आएंगी। और इसके अलावा प्रतीक बब्बर और बाहुबली के कटप्पा यानि सत्यराज खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे। चलिए जानते हैं फिल्म (Sikandar Salman Khan Movie) से जुड़े ताजा अपडेट के बारे में 

सिंकदर मूवी की शूटिंग की शुरूआत (Salman Khan Start Sikandar Movie Shooting)-

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार Salman Khan की फिल्म Sikandar का आज मुंबई में 45 दिवसीय मैराथन शेड्यूल की शुरूआत करने के लिए पूरी तरह से तैयारी शुरू कर दी गई  है।  साजिद नाडियाडवाला और प्रोडक्शन टीम ने मुंबई के एक स्टूडियो में एक बहुत बड़ा सेट तैयार किया है। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार-, "मुंबई के स्थानीय हिस्सों को मुंबई के एक बड़े स्टूडियो में फिर से बनाया गया है। पूरे सेट को बनाने में 3 महीने से ज़्यादा का समय लगा और निर्माताओं ने सभी पहलुओं को प्रामाणिक बनाने के लिए बहुत ज़्यादा पैसे खर्च किए हैं। यह सिकंदर के सबसे महत्वपूर्ण शेड्यूल में से एक है क्योंकि टीम सिर्फ़ एक्शन ही नहीं, बल्कि भावनात्मक और नाटकीय दृश्यों की भी शूटिंग करेगी।"

मुंबई शेड्यूल के बाद, की टीमसिकंदरभारत में एक महल में लगभग 15 से 20 दिनों के लिए एक और शेड्यूल शूट करने की योजना है। टीम एक ऐसे महल की पहचान करने की प्रक्रिया में है जो फिल्म में पैमाने और समृद्ध उत्पादन मूल्य लाता है। तीसरा शेड्यूल नवंबर के आसपास होगा।"

सिंकदर मूवी सलमान खान रोल (Sikandar Movie Salman Khan Role In Hindi)-

जैसा कि सभी को पता है कि सिंकदर मूवी में सलमान खान अहम भूमिका में है और इस फिल्म में सलमान खान का रोल एंग्री मैन की तरह दर्शाया जाएगा। वह सही मायनों में सिंकदर (Sikandar Salman Khan Movie) है। जो राजाओं के परिवार से आता हैं और उसके व्यवहार में क्रोध और अंहकार के लक्षण हैं। इससे पहले सलमान खान का एंग्री मैन वाला रोल दर्शकों को सुल्तान मूवी (Sultan Movie) में देखने को मिला था। 

Tags:    

Similar News