Salman Khan New Movie: सलमान खान की अगली फिल्म जवान के डायरेक्टर के साथ

Salman Khan Atlee Movie : जवान के डायरेक्टर एटली के साथ जो फिल्म पहले अल्लू अर्जुन करने वाले थे, अब उनकी जगह इस फिल्म में सलमान खान नजर आ सकते हैं।

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-06-17 08:06 GMT

Salman Khan New Movie With Atlee

Salman Khan Atlee Movie: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अल्लू अर्जुन और एटली कुमार के बीच सबसे रोमांचक संभावित सहयोग को रद्द कर दिया गया है। उनके बीच बातचीत दीवार पर पहुँच गई। जिससे तेलुगु सुपरस्टार और तमिल फिल्म निर्माता के बीच एक ब्लॉकबस्टर सहयोग रदद् हो गया। जो क्रमशः पुष्पा द राइज और जवान  जैसी बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के बाद हो सकता था। अल्लू अर्जुन और एटली जाहित तौर पर एक अखिल भारतीय एक्शन एंटरटेनर पर चर्चा कर रहे थे लेकिन उनकी बातचीत जल्द ही खत्म हो गई। अब खबरें आ रही हैं कि अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की जगह एटली सलमान खान (Sikandar Movie Salman Khan) को साइन कर सकते हैं। 

सलमान खान जवान के डायरेक्टर के साथ करेंगे फिल्म (Salman Khan Atlee Movie In Hindi)-

कुछ समय पहले खबरें आई थी कि जवान के डायरेक्टर और अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) एक एक्शन फिल्म के लिए बातचीत कर रहे थे। लेकिन उनकी बातचीत जल्द ही खत्म हो गई। अभी एटली स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं और उन्होंने अभी तक किसी को भी फाइनल नहीं किया है। दोनों को एक बड़े प्रोजेक्ट पर साथ काम करते हुए देखना बहुत अच्छा होता। लेकिन अभी तक अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और एटली (Atlee) की फिल्म नहीं बन रही है। फिल्म निर्माता के एक करीबी सूत्र ने हमें बताया। 

दक्षिण भारतीय मीडिया के अनुसार एटली द्वारा 80 करोड़ रूपए पारिश्रमिक के रूप में मांगे जाने के कारण इस परियोजना को रद्द कर दिया गया है। लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स का मानना है कि ये खबरें गलत हैं। एटली और अल्लू अर्जुन एक-दूसरे का सम्मान करते हैं। और यह परियोजना सिर्फ इसलिए विफल हो गई है। क्योंकि यह एक-दूसरे की पसंद से मेल नहीं खाती थी। फिल्म के निर्माण की कोई समयसीमा अभी तय नहीं की गई है। लेकिन उम्मीद है कि अगले साल की पहली तिमाही में शुरू कर दिया जाएगा। यह मुख्य अभिनेता की उपलब्धतापर निर्भर करेगा। एटली ने अब इस फिल्म के लिए सलमान खान (Salman Khan Atlee New Movie) से संपर्क किया है लेकिन उनकेक साथ चर्चाएँ भी इस समय बहुत शुरूआती चरण में हैं।

सलमान खान अपकमिंग प्रोजेक्ट (Salman Khan Upcoming Movie)-

सलमान खान (Salman Khan) इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म सिकंदर (Sikandar Salman Khan Movie) में व्यस्त है। जिसकी शूटिंग जून के महीने से शुरू हो जाएगी। खबरों कि माने तो इस फिल्म सलमान खान (Salman Khan) एक्शन सीन्स खुद ही करते हुए नजर आएंगे।                                                                                                                             

Tags:    

Similar News