Kick 2 Cast: सलमान खान की किक 2 में बिग बॉस फेम एक्टर की हुई एंट्री, वरुण धवन के साथ किया है काम

Kick 2 Cast Asim Riaz: सलमान खान की फिल्म किक 2 में सलमान खान के अलावा कौन से एक्टर और एक्ट्रेस की नजर आएंगे, जानिए

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-07-25 03:55 GMT

Kick 2 Cast (Image- Social Media) 

Kick 2 Cast Update :सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म किक जो की 2014 में रिलीज़ हुई थी.अब जाकर इस फिल्म का सीक्वल बन रहा है जिसके बारे में खुद निर्देशक साजिद नाडियाडवाला ने बताया है। लेकिन अब जाकर फिल्म के कलाकारों को लेकर ताजा अपडेट सामने आया है।किक 2 (Kick 2 Movie) में बिग बॉस फेम एक्टर की हुई एंट्री , वरुण धवन के साथ भी कर चुके हैं काम,चलिए जानते हैं कौन से हैं वो एक्टर जिनको किक 2 (Kick 2 Movie) में कास्ट किया गया है।

किक 2 कास्ट ( Kick 2 Cast)-

सलमान खान की फिल्म किक 2 को साजिद नाडियाडवाला ने कंफर्म कर दिया है तो वही अब किक 2 के कलाकारों को ताजा अपडेट आया है। खबरों की माने तो Kick 2 में अहम भूमिका के लिए Sajid Nadiadwala की पहली पसंद असीम रियाज (Asim Riaz Kick 2) हैं और Salman Khan ने भी इस फिल्म के लिए उनका नाम सुझाया है और सलमान और Jacqueline Fernandez के बाद कास्ट लगभग तय हो गई है.इसके अलावा फिल्म में विलेन का किरदार कौन निभाएगा. अभी इसके बारे में किसी प्रकार की अपडेट नहींं शेयर की गई है.किक में विलेन का किरदार Nawazuddin Siddiqui ने निभाया था.लेकिन अभी तक साजिद नाडियाडवाला ने किक 2 की कास्ट पर अपडेट शेयर नहीं किया है.

 किक 2 कब रिलीज होगी (Kick 2 Release Date)-

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म किक 2(Kick 2 Movie)पर अगर 2025 में काम किया जाएगा। क्योंकि अभी सलमान खान साजिद नाडियाडवाला की फिल्म सिकंदर की शूटिंग में बिजी हैं. क्योंकि सिकंदर अगले साल यानी 2025 में ईद के अवसर पर रिलीज होगी। तो जाहिर सी बात है फिल्म 2026 तक सिनेमाघरो में रिलीज (Kick 2 Kab Release Hogi) होगी। साजिद नाडियाडवाला ने अपने द्वार दिए हुए एक इंटरव्यू में बताया है।किक 2 की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। जिसके बाद से सलमान खान के फैंस को किक 2 का बेशब्री से इंतजार है।

Tags:    

Similar News